UIDAI Recruitment 2022: विभिन्न पदों पर नियुक्ति की तारीख आगे बढ़ोतरी, कर सकते हैं आवेदन
Advertisement

UIDAI Recruitment 2022: विभिन्न पदों पर नियुक्ति की तारीख आगे बढ़ोतरी, कर सकते हैं आवेदन

भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (UIDAI) के ज़रिए इलाकाई और राज्य कार्यालय में अलग-अलग पदों के लिए निकाली गई नियुक्ति की तारीख बढ़ा दी गई है.

File Photo

UIDAI Recruitment 2022: भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (UIDAI) के ज़रिए इलाकाई और राज्य कार्यालय में अलग-अलग पदों के लिए निकाली गई नियुक्ति की तारीख बढ़ा दी गई है. इन सभी पदों पर आवेदन पत्र भेजने की अंतिम तिथि गुरुवार 28 अप्रैल 2022 तक बढ़ा दी गई है. 

UIDAI ने नोटिफिकेश में कहा कि UIDAI क्षेत्रीय कार्यालय, दिल्ली और राज्य कार्यालय भोपाल में उपनिदेशक, निजी सेक्रेटरी, सहायक लेखा अधिकारी, लेखाकार, सहायक अनुभाग अधिकारी के पदों पर आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार विज्ञापन में दिए गए वेबसाइट लिंक https://t.ly/LmRT OR https://t.ly/3c3gj पर क्लिक करके ज्यादा जानकारी हासिल कर सकते हैं. आपको बता दे कि आवेदन की शुरुआत 3 फरवरी, 2022 से हुई है.

fallback

गैर-सरकारी कर्मचारी पात्र नहीं
UIDAI के नोटिफिकेशन के मुताबिक जिन लोगों ने आवेदन भेज दिया है उन्हें दोबारा आवेदन भेजने की जरूरत नहीं है. यूआईडीएआई ने यह भी बताया है कि यह रिक्तियां प्रतिनियुक्ति के आधार पर भरी जानी हैं, इसलिए गैर-सरकारी अभ्यर्थी पात्र नहीं हैं. यानी कि इस भर्ती में सिर्फ केंद्र सरकार के कर्मचारी, राज्य सरकारों के अधीन विभागों के कर्मचारी ही आवेदन कर सकते हैं. आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि के बाद मिलने वाले या अधूरे पाए गए आवेदन पत्रों पर विचार नहीं किया जाएगा.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news