राहुल गांधी नहीं करते होमवर्क, कांग्रेस हुकूमतें भी उनकी नहीं सुनतीं: रविशंकर प्रसाद
Advertisement

राहुल गांधी नहीं करते होमवर्क, कांग्रेस हुकूमतें भी उनकी नहीं सुनतीं: रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद बोले, राहुल गांधी महाराष्ट्र हुकूमत की नाकामयाबी से भाग रहे हैं. महाराष्ट्र के बारे में राहुल कहते हैं कि फैसले में हम शामिल नहीं हैं.

फोटो बशुक्रिया ANI

नई दिल्ली: मरकज़ी वज़ीर रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी लॉकडाउन फेल वाले बयान को लेकर पलटवार करते हुए कहा कि जब से कोरोना की बीमारी आई है राहुल गांधी मुल्क के अज्म को इस लड़ाई के मामले में कमज़ोर करने की कोशिश कर रहे हैं. वो सरासर झूठ बोल रहे हैं. गलत बयानबाजी और हकायक को तोड़-मरोड़कर पेश करने की कोशिश कर रहे हैं.'

रविशंकर प्रसाद ने कहा सबसे पहले लॉकडाउन पंजाब, राजस्थान ने किया और अभी भी महाराष्ट्र, पंजाब ने लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला किया था. राहुल गांधी जी आप कहते हैं कि लॉकडाउन कोई हल नहीं है तो क्या आप अपने वुज़राए आला को नहीं समझाते हैं, या वो आपकी बात नहीं सुनते. 

रविशंकर प्रसाद बोले, 'राहुल गांधी महाराष्ट्र हुकूमत की नाकामयाबी से भाग रहे हैं. महाराष्ट्र के बारे में राहुल कहते हैं कि फैसले में हम शामिल नहीं हैं. मतलब वो महाराष्ट्र सरकार की नाकामयाबी से बचना चाहते है. वे हमें नसीहत देने से पहले अपनी सूबाई हुकूमतों का काम देखें.'

उन्होंने आगे कहा,"'राहुल गांधी बगैर होमवर्क और बगैर सोचे समझे बोलते है. मजदूरों के मुद्दे पर वे सिर्फ सियासत कर रहे हैं और कुछ नहीं. राहुल की तो कांग्रेस की सरकारें भी नहीं सुनतीं. भीलवाड़ा मॉडल के लिए सोनिया ने राहुल को क्रेडिट दिया था. जबकि वहां की सरपंच ने ही ये बात कही थी कि लोगों के तआवुन से ये सब हुआ था. 

राहुल गांधी के वायनाड वाले बयान बोलते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने वज़ारते सेहत का हवाला देते हुए कहा था कि वायनाड कोरोना से लड़ाई में सबसे सबसे कामयाब इलाका है जबकि हकीकत यह है कि वायनाड केरल में हॉटस्पॉट बना हुआ था."

Zee Salaam Live TV

Trending news