तेल की कीमतों में इज़ाफे को लेकर UP कांग्रेस ने किया मुज़ाहिरा, कई कारकुन हिरासत में

कांग्रेस कारकुन कांग्रेस आराधना मिश्रा के साथ बैलगाड़ी पर सवार होकर पहुंचे और उन्होंने हुकूमत के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी.

तेल की कीमतों में इज़ाफे को लेकर UP कांग्रेस ने किया मुज़ाहिरा, कई कारकुन हिरासत में
फाइल फोटो

लखनऊ: पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर यूपी कांग्रेस के लीडरों और कारकुनों ने अलग ही अंदाज में मुज़ाहिरा किया. दर्जनों की तादाद में मुज़ाहिरा करने पहुंचे कांग्रेसी बैलगाड़ी पर सवार होकर पहुंचे. उनकी कयादत करते हुए कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा भी उनके साथ मौजूद रहीं. 

कांग्रेस कारकुन कांग्रेस आराधना मिश्रा के साथ बैलगाड़ी पर सवार होकर पहुंचे और उन्होंने हुकूमत के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. ये लोग पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर नाराज थे. मुज़ाहिरे में करीब 50 कारकुन शामिल रहे. 

इस दौरान यहां बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स भी तैनात थी. कई बार पुलिस फोर्स और कांग्रेसी कारकुनों के दरमियान नोकझोंक भी देखी गई. कुछ कारकुनों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है. 

बता दें कि एक दिन की राहत के बाद आज फिर तेल मार्केटिंग कंपनियों (HPCL, BPCL, IOC) ने पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में इज़ाफा कर दिया है. तेल मार्केटिंग कंपनियों ने इतवार को पेट्रोल-डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया था, लेकिन आज फिर कीमतों में इज़ाफा कर दिया है. नए इज़ाफे के बाद दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमतों में 0.05 रुपए जबकि डीजल की कीमतों में 0.13 रुपए का इज़ाफा हुआ है. 

Zee Salaam Live TV