रामदास अठावले ने अखिलेश को लेकर की भविष्यवाणी, बताया- UP चुनाव में कितनी सीटें जीतेगी SP
Advertisement

रामदास अठावले ने अखिलेश को लेकर की भविष्यवाणी, बताया- UP चुनाव में कितनी सीटें जीतेगी SP

UP Election 2022: एक रोज़ा दौरे पर मेरठ पहुंचे केन्द्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी के अध्यक्ष रामदास अठावले ने सर्किट हाउस में कहा कि वे एनडीए में शामिल हैं, इसलिए यूपी में भी रिपब्लिकन पार्टी, बीजेपी से गठबंधन पर बात कर रही है.

रामदास अठावले ने अखिलेश को लेकर की भविष्यवाणी, बताया- UP चुनाव में कितनी सीटें जीतेगी SP

मेरठ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) के मद्देनज़र स्टेट चुनावी माहौल की गहमा-गहमी है, जिसके सबब सियासी बयानबाज़ी दौर भी शुरू हो  गया है. इसी कड़ी में केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) भी राज्य के दौरे पर हैं और विरोधियों की जमकर तंकीद कर रहे हैं. पिछले रोज़ ही मेरठ पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने यूपी में फिर भाजपा सरकार बनेगी.

'SP को मिलेंगी सिर्फ 40 सीटें'
उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दावों पर कहा कि भले ही 400 सीट जीतने की बात कर रहें हों, लेकिन उनकी सिर्फ 40 सीटें आएंगी. अखिलेश यादव की एक जीरो इधर की तरफ आ जाएगी. इसलिए यूपी में बीजेपी फिर सरकार बनाएगी.

अठावले का सात-आठ सीटों पर यूपी में चुनाव लड़ने की तैयारी
एक रोज़ा दौरे पर मेरठ पहुंचे केन्द्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी के अध्यक्ष रामदास अठावले ने सर्किट हाउस में कहा कि वे एनडीए में शामिल हैं, इसलिए यूपी में भी रिपब्लिकन पार्टी, बीजेपी से गठबंधन पर बात कर रही है. सात-आठ सीटों पर यूपी में चुनाव लड़ने की तैयारी है. उन्होंने कहा कि लखनऊ में सात जनवरी को आरपीआई बड़ी रैली करने जा रही है, जिसके बाद गठबंधन पर तस्वीर साफ होगी.

ये भी पढ़ें: चुनाव के बीच UP में ओमीक्रॉन की दस्तक, देश में 113 पहुंचा आंकड़ा, दिल्ली-महाराष्ट्र ने बढ़ाई परेशानी

'किसानों के हक में बनाए गए कृषि कानून, फिर किसानों के लिए गए वापस'
कृषि कानूनों की वापिसी पर कहा कि किसानों के हित में कानून बनाए गए थे, लेकिन उन्होंने ही विरोध किया तो पीएम मोदी ने कृषि कानून वापस ले लिए. उन्होंने कहा पांच राज्यों में होने वाले चुनावों में भी भाजपा की ही सरकारें ही बनेंगी.

ये भी पढ़ें: SP की बढ़ीं मुश्किलें, अखिलेश यादव के करीबी नेताओं पर आयकर विभाग की छापेमारी

'ओवैसी कभी भी पीएम नहीं बन सकते'
इस मौके पर एआईएमआईएम के एक नेता की ज्यादा बच्चा पैदा करने वाली वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने इस पर कहा कि चाहे जितने बच्चे पैदा कर ले ओवैसी पीएम नहीं बन सकते. वहीं, केंद्रीय राज्यमंत्री अठावले ने कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी का जितना विरोध करते हैं उससे पीएम मोदी को उतनी शोहरत मिलती है. लड़कियों की शादी की उम्र 21 साल करने के फैसले का भी उन्होंने इस्तकबाल किया.

Zee Salaam Live TV:

Trending news