गृह मंत्री बोले- SP की सरकार बनी तो जयंत चौधरी के साथ होगा धोखा और आ जाएंगे आजम खान
Advertisement

गृह मंत्री बोले- SP की सरकार बनी तो जयंत चौधरी के साथ होगा धोखा और आ जाएंगे आजम खान

UP Elections 2022: अमित शाह ने कहा, “मैं मुज़फ़्फ़रनगर से सहारनपुर तक के लोगों से पूछना चाहता हूं कि क्या आप सब दंगों को भूल गए हैं क्या, अगर नहीं तो वोट देने में गलती मत करना.

गृह मंत्री बोले- SP की सरकार बनी तो जयंत चौधरी के साथ होगा धोखा और आ जाएंगे आजम खान

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र ग्रह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) मुजफ्फरनगर के दौरे पर हैं और बीजेपी के लिए जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. मुजफ्फरनगर में प्रभावी मतदाता संवाद के दौरान वह समजावादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर बरसे.

खिलेश यादव और जयंत चौधरी का साथ सिर्फ मतगणना तक
अमित शाह ने अखिलेश पर तंज़ कसते हुए कहा कि अखिलेश और जयंत चौधरी का साथ सिर्फ़ मतगणना तक है. उन्होंने कहा, “कल अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की प्रेस कांफ्रेंस देखी, अखिलेश ने बहुत अच्छे से बात की कि हम साथ-साथ हैं लेकिन आप साथ-साथ सिर्फ़ मतगणना तक हो. अगर सरकार बन गई तो जयंत भाई निकल जाएंगे और आज़म ख़ान बैठ जाएंगे. टिकटों के बंटवारे से ही समझ में आ गया है कि आगे क्या होने वाला है.”

'नहीं तो मुज़फ़्फ़रनगर फिर से जल उठेगा'
अमित शाह ने कहा, “मैं मुज़फ़्फ़रनगर से सहारनपुर तक के लोगों से पूछना चाहता हूं कि क्या आप सब दंगों को भूल गए हैं क्या, अगर नहीं तो वोट देने में गलती मत करना, नहीं तो मुज़फ़्फ़रनगर फिर से जल उठेगा.”

ये भी पढ़ें: 5000 से ज्यादा लड़कियां करना चाहती हैं इस मुस्लिम नौजवान से शादी, वजह है चौंकाने वाली

गन्ना भुगतान में देरी पर अमित शाह किया ये दावा
ग्रह मंत्री ने कहा कि मुझे कुछ किसानों ने बताया कि गन्ना भुगतान में देरी हो जाती है. अब हमने तय किया है कि भाजपा के घोषणा पत्र में हम घोषणा करने वाले हैं कि जो देरी होगी उसका ब्याज उस मिल से वसूला जाएगा और ब्याज सहित गन्ने का भुगतान किसानों को किया जाएगा.'

ये भी पढ़ें: अफ्गानिस्तान के लोग क्यों हैं अपने गुर्दे बेचने को मजबूर, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

योगी सरकार में गुंडे यूपी से बाहर चले गए
उन्होंने कहा कि सपा, बसपा के शासन में उत्तर प्रदेश को माफियाओं ने कब्जे में ले लिया था. धर्म और जाति के आधार पर यहां राजनीति करने वालों का यहां बोलबाला था. 2017 में यहां योगी आदित्यनाथ जी की सरकार बनने के बाद सारे गुंडे उत्तर प्रदेश की सीमा से बाहर चले गए.

Zee Salaam Live TV:

Trending news