योगी हुकूमत के एक और वज़ीर को हुआ कोरोना वायरस, अब तक 4 मिनिस्टर हो चुके हैं शिकार
Advertisement

योगी हुकूमत के एक और वज़ीर को हुआ कोरोना वायरस, अब तक 4 मिनिस्टर हो चुके हैं शिकार

बता दें कि उपेंद्र तिवारी यूपी हुकूमत के चौथे ऐसे वज़ीरे हैं जो कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं. इससे पहले यूपी हुकूमत के वज़ीरे होमगार्ड और साबिक क्रिकेटर चेतन चौहान की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई,

फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस तेज़ी से पैस पसार रहा है. जिसके नतीजे में योगी हुकूमत के चौथे वज़ीर कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं.  इतवार को सूबाई हुकूमत में वज़ीरे खेल उपेंद्र तिवारी (Upendra Tiwari) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन्होंने सनीचर को अपना टेस्ट करवाया था.

उत्तर प्रदेश के बलिया ज़िले का फेफना असेंबली हल्के से बीजेपी MLA उपेंद्र तिवारी के परिवार के तीन दीगर मेंबरों के भी सैंपल लिए गए हैं. 

बता दें कि उपेंद्र तिवारी यूपी हुकूमत के चौथे ऐसे वज़ीरे हैं जो कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं. इससे पहले यूपी हुकूमत के वज़ीरे होमगार्ड और साबिक क्रिकेटर चेतन चौहान की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई, वहीं, देही तरक्कियाती वज़ीर मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह और मिनिस्टर ऑफ आयुष धर्म सिंह सैनी भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. हालांकि धर्म सिंह अब वायरस को शिकस्त दे चुके हैं और होम कॉरंटीन में हैं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश हुकूमत ने सूबे में कोरोना को बढ़ते असर को देखते 10 जुलाई रात 10 बजे से लेकर 13 जुलाई सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन लगाया हुआ है. इसके अलावा यूपी हुकूमत ने आज ऐलान किया है कि सूबे में हफ्ते के 5 दिन ही सरकारी/प्राइवेट दफ्तर व बाज़ार खुलेंगे और हफ्ते के आखिरी दो दिन (सनीचर और इतवार) को सूबे में मुकम्मल लॉकडाउन रहेगा. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news