शाह से मिले योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री, नड्डा से कर सकते हैं मुलाकात, चर्चाओं का बाज़ार गर्म
Advertisement

शाह से मिले योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री, नड्डा से कर सकते हैं मुलाकात, चर्चाओं का बाज़ार गर्म

सीएम योगी आदित्यनाथ जुमेरात की दोपहर 3.30 बजे हवाई जहाज से दिल्ली पहुंचे. इसके थोड़ी देर में उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से मुताकात की. इसके बाद जुमे की सुबह 11 बजे योगी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात होगी.

 

योगी आदित्यनाथ, फाइल फोटो

लखनऊः उत्तर प्रदेश में वजीर-ए-आला योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व को लेकर पिछले कुछ दिनों से जारी चर्चा जुमेरात को और गहरी हो गई है. सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार और गर्म हो गया है. ऐसे इसलिए हुआ है कि आज दोपहर 3.30 बजे  सीएम योगी दिल्ली पहुंचे. इसके थोड़ी देर बाद उन्होंने वज़ीरे-ए-दाखिला अमित शाह से उनकी मुलाकात की . शाम को वो बीजेपी सदर जेपी नड्डा से भी मिलेंगे . इसके बाद जुमे की सुबह वजीर-ए-आज़म नरेंद्र मोदी से भी उनकी मुलाकात का प्रोग्राम है. 

लोग लगा रहे हैं तरह - तरह के कयास 
माना जा रहा है कि योगी की पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह से ये मुलाकात सूबे के कई मुद्दों पर हो सकती है. इस पर पंचायत चुनाव में पार्टी का मुजाहिरा, आगामी विधानसभा चुनाव की हिकमत अमली और वैक्सीनेशन वगैरह के मुद्दे प्रमुख हैं. यूपी में वर्तमान में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर भी चर्चा हो सकती है. कुछ दिनों से लखनऊ के सत्ता के गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं आम हैं. पिछले दिनों केंद्रीय टीम के लखनऊ दौरे, यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह की राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात चर्चा में रही.  इन सभी वजहों से योगी कैबिनेट में बड़े फेरबदल के कयास लगाए जा रहे हैं.  

Zee Salaam Live Tv 

Trending news