UP वज़ीर का मुतनाज़ा बयान: शैतान के वारिस ही पहनते हैं बुर्क़ा, लगनी चाहिए पाबंदी

रघुराज सिंह ने कहा है कि बुर्के की रस्म सऊदी अरब से आई है और वहां का ख्वातीन ही बुर्क़ा पहनती हैं और अपना चेहरा ढक कर रखती हैं क्योंकि भगवान लक्षमण ने उनके नाक और कान काट दिये थे. उन्होंने कहा कि बुर्का तो राक्षस (शैतान) ही पहनते हैं,

UP वज़ीर का मुतनाज़ा बयान: शैतान के वारिस ही पहनते हैं बुर्क़ा, लगनी चाहिए पाबंदी

अलीगढ़: जबसे मुल्क भर में शहरियत तरमीमी कानून के खिलाफ़ एहतेजाजी मुज़ाहिरे चल रहे हैं और आए रोज़ मुसलमानों को लेकर तरह-तरह की बयान बाज़ी करते रहते हैं, जिन्हें क़ाबिले ऐतराज़ या मुतनाज़ा बयान भी कहा जा सकता हैं. इसी सिम्त उत्तर प्रदेश हुकूमत के एक वज़ीर ने मुस्लिम ख़्वातीन के बुर्क़े को लेकर मुतनाज़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह हुकूमत से बुर्के पर पाबंदी लगाने की भी मांग की है क्योंकि उनका कहना है कि बुर्के आड़ में हमारे मुल्क मे दहशतगर्द घुस जाते हैं.

उत्तर प्रदेश हुकूमत में वज़ीर ठाकुर रघुराज सिंह ने कहा है कि बुर्के की रस्म सऊदी अरब से आई है और वहां का ख्वातीन ही बुर्क़ा पहनती हैं और अपना चेहरा ढक कर रखती हैं क्योंकि भगवान लक्षमण ने उनके नाक और कान काट दिये थे. उन्होंने कहा कि बुर्का तो राक्षस (शैतान) ही पहनते हैं, आम लोग नहीं पहनते. यो लोग और ये शैतान के वारिस हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं हुकूमत से गुज़ारिश करता हूं कि बुर्क़े पर पाबंदी लगनी चाहिए क्योंकि बुर्के की आड़ में हमारे मुल्क में दहशतगर्द घुस जाते हैं. रघुराज सिहं ने राहुल गांधी के डंडे वाले बयान पर कहा कि जो मोदी जी को डंडे से मारेगा, हम उसे जूतों से मारेंगे.