भाजपा सद्र बोले, मोदी लहर के सहारे अब किसी की नैया पार नहीं होगी

देवभूमि उत्तराखंड में बीजेपी की नाव के खेवैया बंशीधर ने कहा कि आइंदा इंतेखाबात में मौजूदा विधायकों के काम का मुज़ाहिरा ही टिकट बांटने का पैमाना होगा.

भाजपा सद्र बोले, मोदी लहर के सहारे अब किसी की नैया पार नहीं होगी
फाइल फोटो.

देहरादून: उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश सद्र बंशीधर भगत  ने अपनी पार्टी के विधायकों को नसीहत देते हुए एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 2022 के असेंबली इंतेखाबात मोदी लहर के सहारे अब किसी की नैया पार नहीं होगी. इसलिए सभी को अपनी अपनी सीट जीतने के लिए खुद मेहनत करनी पड़ेगी. इंतेखाबी हल्कों में जाकर अवाम के काम पूरे करने के साथ सभी वायदे निभाने होंगे और तभी जाकर लोग उनको वोट देंगे.

देवभूमि उत्तराखंड में बीजेपी की नाव के खेवैया बंशीधर ने कहा कि आइंदा इंतेखाबात में मौजूदा विधायकों के काम का मुज़ाहिरा ही टिकट बांटने का पैमाना होगा. इसलिए पार्टी के सभी विधायकों को अवाम के बीच जाना चाहिए, क्योंकि मोदी के नाम पर जीत जाएंगे, ऐसा मन में भाव रखना सही नहीं होगा. 

गौरतलब है कि 2017 के उत्तराखंड असेंबली इंतेखाबात में बीजेपी की ऐसी आंधी चली कि खुद हरीश रावत हरिद्वार देहात और किच्छा दोनों असेंबली हल्कों से इंतेखाबात हार गए थे. भाजपा ने सूबे की 70 सीटों में से 57 पर ज़बरदस्त जीत हासिल करते हुए तीन चौथाई अक्सरियत वाली हुकूमत बनाई थी. वहीं कांग्रेस पार्टी मुश्किल से दहाई का आंकड़ा छू पाई और उसे 11 सीटों से मुतमइन होना पड़ा था. वहीं 2 सीटें दीगर भी को मिलीं थीं.

Zee Salaam LIVE TV