पुलिस के साथ एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे, STF की गाड़ी पलटने के बाद हुआ तसादुम

विकास दुबे को लेकर कानपुर निकली एसटीएफ के काफिले की गाड़ी रास्ते में पलट गई . जो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई, उसमें विकास दुबे भी सवार था. गाड़ी पलटने के बाद पुलिस और विकास दुबे के बीच मुठभेड़ हुई

पुलिस के साथ एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे,  STF की गाड़ी पलटने के बाद हुआ तसादुम

8 पुलिस अहलकारों का बेहरम तरीके से कत्ल करके भागे मास्टरमाइंड विकास दुबे (VIKAS DUBEY) को पुलिस ने तसादुम के दौरान मार गिराया है. उज्जैन से हुई विकास दुबे (VIKAS DUBEY) की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे कानपुर ला रही थी. इसी बीच पुलिस के साथ तसादुम में विकास दुबे (VIKAS DUBEY) को मार गिराया गया है.

विकास दुबे को लेकर कानपुर निकली एसटीएफ के काफिले की गाड़ी रास्ते में पलट गई . जो गाड़ी हादसे का शिकार हुई, उसमें विकास दुबे भी सवार था. गाड़ी पलटने के बाद पुलिस और विकास दुबे के बीच तसादुम हुआ.  इस मुठभेड़ में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर और 5 लाख के इनामी गैंगस्टर विकास दुबे को मार गिराया है. 

पुलिस की जानिब से दी गई जानकारी के मुताबिक जब एसटीएफ की गाड़ी पलटी तो विकास दुबे ने इस मौके का फायदा उठाकर भागने की कोशिश की. पुलिस की पिस्टल छीनकर विकास दुबे ने भागना चाहा, जब पुलिस ने उसे सरेंडर करने को कहा तो विकास दुबे ने सरेंडर से मना कर दिया और पुलिस पर गोलियां दागने लगा. इस फायरिंग में 2 एसटीएफ जवान भी ज़ख्मी हुए हैं. पुलिस ने जब विकास दुबे पर जवाबी फायरिंग की तो पुलिस की गोली से विकास दुबे को मारा गया. 

Zee Salaam Live TV