बीरभूम में 10 लोगों की मौत पर बोलीं ममता- किसी भी हिंसा को जायज नहीं ठहराया जा सकता
Advertisement

बीरभूम में 10 लोगों की मौत पर बोलीं ममता- किसी भी हिंसा को जायज नहीं ठहराया जा सकता

Birbhum Violence: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) का कहना है कि बीरभूम की हिंसा (Birbhum Violence)  पर राजनीति हो रही है. 

बीरभूम में 10 लोगों की मौत पर बोलीं ममता- किसी भी हिंसा को जायज नहीं ठहराया जा सकता

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि बीरभूम जिले में हिंसा फैलाने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी चाहे वे किसी भी राजनीतिक दल से संबद्ध हों. बीरभूम जिले के एक गांव में एक दिन पहले कुछ मकानों में आग लगा दी गई जिसमें जल कर आठ लोगों की मौत हो गई थी.

बनर्जी ने कहा कि वह सूरते हाल का जायजा लेने के लिए गुरुवार को जिले का दौरा करेंगी. उन्होंने कहा, ''बीरभूम की घटना के लिए जिम्मेदार सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, चाहे वे किसी भी राजनीतिक दल से संबंध रखते हों.'

ये भी पढ़े: Hero MotoCorp IT Raid: हीरो मोटोकॉर्प के परिसरों पर इनकम टैक्स का छापा; ये है आरोप

मुख्यमंत्री ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान यह भी कहा कि उन्हें जिले का अपना दौरा एक दिन के लिए स्थगित करना पड़ा क्योंकि ''अन्य राजनीतिक दल पहले से ही वहां जुटे हुए हैं.' विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता घटनास्थल पर जाते समय 'लंगचा' (पड़ोसी बर्दवान जिले के शक्तिगढ़ क्षेत्र में बनने वाली मिठाई) का स्वाद लेने के लिए रुक गए.

ये भी पढ़े: कर्नाटक में मुसलमानों के खिलाफ लगे बैनर, लिखी है यह अजीब बात

बनर्जी ने आरोप लगाया कि हिंसा की ऐसी घटनाएं पेट्रोल और अन्य वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि जैसे चिंताजनक मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए रची गई साजिश का परिणाम हैं. भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने घटनास्थल का दौरा करने के लिए मंगलवार को पांच सदस्यीय समिति का गठन किया था, जिसमें चार सांसद शामिल हैं.
(इनपुट- भाषा)

ये वीडियो भी देखिए..

Trending news