जानिए Lockdown के दौरान क्या कर रहे हैं आपके पसंदीदा सितारे
Advertisement

जानिए Lockdown के दौरान क्या कर रहे हैं आपके पसंदीदा सितारे

कोरोना वायरस से सभी तरह के खेल भी बंद पड़े हुए हैं ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने घरों पर हैं.

जानिए Lockdown के दौरान क्या कर रहे हैं आपके पसंदीदा सितारे

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से सभी तरह के खेल भी बंद पड़े हुए हैं ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने घरों पर हैं. हाल ही सलामी बल्ले बाज़ शिखर धवन की एक वीडियो वायरल हो रही थी जिसमें वो कपड़े धोते नज़र आ रहे थे अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर गर्दिश कर रहा है जिसमें नंबर 1 गेंदबाज़ जस्प्रीत बुमराह पोछा लगाते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

जसप्रीत बुमराह ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरा बदले हुए किरदार से घर साफ रह रहा है. इससे मेरी मां बहुत खुश है. (ध्यान रहे- यह सारा काम मुझे दोबारा बिना चप्पल के करना पड़ा.)"

इससे पहले शिखर धवन (Shikhar Dhawan)का भी एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसे धवन मज़ाक में ही शेयर किया था. इस वीडियो में शिखर कपड़े धोते नज़र आ रहे हैं, जबकि उनकी एहलिया शीशे के सामने तैयार हो रही हैं, इसके बाद वो बाथरूम साफ करते हुए भी नज़र आते हैं और इस बीच उनकी एहलिया उन्हें फटकार लगाती हुई भी नज़र आती हैं. धवन का यह वीडियो खूब वायरल हुआ और उनके मद्दाहों ने भी काफी मज़ाकिया तबसिरे किए.

वहीं टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का भी एक वीडियो सामने आया. इसमें अनुष्का विराट के बाल काट रही हैं और इस वीडियो पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मजेदार कॉमेंट किया. अनुष्का द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में कॉमेंट किया, "भाभी, ये कैंची-वैंची छोड़ो. ट्रिमर को फुलऑन आने दो." 

 

दो दिन पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी माना था कि वे घर में सफाई की जिम्मेदारी उठा रहे हैं. उन्होंने एक वीडियो में केविन पीटरसन से कहा, “मुझे याद नहीं है कि इससे पहले मैंने घर का काम कब किया था. लेकिन इस बार मैंने सफाई की और इसमें मुझे दो घंटे लग गए. घर साफ करना आसान काम नहीं है." 

Zee Salaam Live TV

Trending news