Sehwag ने शेयर किया अपनी तूफानी बल्लेबाज़ी का VIDEO, कैप्शन में लिखा अमिताभ बच्चन का डायलॉग

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (road safety world series 2021) में भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर दिखा दिया है कि उन्होंने भले इंटरनेशल क्रिकेट खेलना छोड़ दिया है लेकिन अभी वो गेंदबाजों के छक्के छुड़ाना नहीं भूले.  यह भी पढ़ें: Aligarh: आपस में टकराई दो रोडवेज

Sehwag ने शेयर किया अपनी तूफानी बल्लेबाज़ी का VIDEO, कैप्शन में लिखा अमिताभ बच्चन का डायलॉग
फाइल फोटो

नई दिल्ली: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (road safety world series 2021) में भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर दिखा दिया है कि उन्होंने भले इंटरनेशल क्रिकेट खेलना छोड़ दिया है लेकिन अभी वो गेंदबाजों के छक्के छुड़ाना नहीं भूले. 

यह भी पढ़ें: Aligarh: आपस में टकराई दो रोडवेज़ बसें, 4 लोगों की मौत, 30 घायल

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (road safety world series 2021) के चौथे मुकाबिले में भारत लीजेंड ने बंग्लादेश लीजेंड्स को एकतरफा 10 विकटों से शिकस्त दे दी है. बंग्लादेश लीजेंड्स की जानिब से मिले 110 रनों के टार्गेट को महज़ 11 ओवरों में हासिल कर लिया. 

यह भी पढ़ें: समाज के लिए मिसाल बनी ट्रांसजेंडर अक्सा शेख की कहानी, मुश्किलों से लड़कर पाया बेहतरीन मकाम

इस मैच के हीरो रहे तूफानी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने 35 गेंदों में 80 रन बनाए. इसके अलावा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने 26 गेंदों पर 33 रन बनाए. इस तरह भारतीय लीजेंड्स ने बंग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकटों से बुरी मात दे दी.

बता दें कि सचिन और सहवाग दोनों ही लंबे समय तक भारतीय टीम के लिए सलामी बल्लेबाज़ी करते रहे हैं. इसतरह इन दोनों लीजेंड्स का एक बार फिर मैदान पर उतरकर तूफानी बल्लेबाजी करते हुए देख फैंस फूले नहीं समा रहे हैं. इन दोनों की बल्लेबाज़ी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 8 मार्च को रिलीज होगा सपना चौधरी का Gundi गाना, Teaser में देखिए डांसर का धाकड़ अंदाज

वहीं वीरेंद्र सहवाग ने एक वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें वो गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बॉलीवुड के शहशाह अमिताभ बच्चन और किंग खान शाहरुख खान की फिल्म "मोहब्बते" का एक डायलॉग लिखा. उन्होंने लिखा,"परंपरा, प्रतिष्ठा, प्रशासन."

लोग वीरेंद्र सहवाग के इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV