क्रिकेट लवर्स के लिए मोबाइल, लैपटॉप, iPad और स्पोर्ट्स बाइक जीतने का शानदार मौका, यहां देखें

यह 20 सितंबर से 15 अक्टूबर यानी 26 तक चलेगा. इसके अलावा इसमें 30 लाइव मैच भी होंगे. अगर आप ये मैच भी जातते हैं तो आपको हर मैच जीतने पर रिवार्ड दिया जाएगा.

क्रिकेट लवर्स के लिए मोबाइल, लैपटॉप, iPad और स्पोर्ट्स बाइक जीतने का शानदार मौका, यहां देखें
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: अगर आप भी ऑनलाइन गम खेने के शौकीन हैं तो फिर ये खबर आपके लिए ही है. दरअसल हम आपको इस खबर में ऑनलाइन गेम खेलकर सार्टफोन, लैपटॉप, आईपैड, स्पोर्ट्स बाइक और दुबई में फ्री छुट्टियां जैसे इनाम जीतने के बारे में बताने जा रहे हैं. दरअसल क्रिकेट का सीजन शुरू हो गया है. ऐसे में कई कंपनियां अपने यूजर्स को इनाम जीतने के मौके दे रही है. इन्हीं में से एक है टेलिकॉम कंपनी Vodafone-Idea (VI). वीआई T20 लवर्स के लिए Play Along का दूसरा वर्जन लेकर आई है. 

टेलिकॉम कंपनी Vodafone-Idea (VI) ने अपनी ऐप पर T20 देखो भी, खेलो भी और जीतो भी इवेंट का ऐलान किया है. इस ऐप पर आप अपने दोस्तों के साथ गेम खेलकर महंगे-महंगे रिवार्ड्स हासिल कर सकते हैं. यह 20 सितंबर से 15 अक्टूबर यानी 26 तक चलेगा. इसके अलावा इसमें 30 लाइव मैच भी होंगे. अगर आप ये मैच भी जातते हैं तो आपको हर मैच जीतने पर रिवार्ड दिया जाएगा.

यह भी देखिए: Monalisa Struggle: जब होटल में काम करके घर चलाया करती थीं मोनालिसा, मिलते थे इतने रुपये

T20 टूर्नामेंट के दूसरे एडिशन के लिए, Vi ने डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के साथ पार्टनरशिप की है. इससे Vi यूजर्स अपने मुताबिक क्रिकेट मैच अपने फोन से लाइव देखने का भी मौका मिलेगा. कंपनी ने इस टूर्नामेंट को पोस्टपेट और प्रीपेड दोनों के लिए रखा है. यानी दोनों तरह के यूजर्स इस टूर्नामेंट को खेल पाएंगे. इस खेल को आप तभी अच्छे तरीके से खेल पाएंगे जब आपको क्रिकेट की अच्छी खासी जानकारी होगी. 

टेलिकॉम कंपनी Vodafone-Idea (VI) ने गेम खेलकर जीतने वाले यूजर्स के बेहतरीन इनाम जीतने के मौके रखे हैं. कंपनी की तरफ से दिए जाने वाले डेली प्राइजेज में स्मार्टफोन, लैपटॉप, आईपैड, स्पोर्ट्स बाइक और दुबई में फ्री छुट्टियां शामिल होंगी.

ZEE SALAAM LIVE TV