VOLVO कार ने पेश किए दो नए मॉडल S-90 और XC-60, AUDI Q-5 की कर रही बुकिंग
X

VOLVO कार ने पेश किए दो नए मॉडल S-90 और XC-60, AUDI Q-5 की कर रही बुकिंग

नई एस-90 बी-5 इंस्क्रिप्शन सेडान और एक्ससी-60 बी-5 इंस्क्रिप्शन एसयूवी में 48 वोल्ट की बैटरी के साथ 1,969 सीसी का पेट्रोल इंजन लगा है.

VOLVO कार ने पेश किए दो नए मॉडल S-90 और XC-60, AUDI Q-5 की कर रही बुकिंग

नई दिल्लीः वोल्वो कार इंडिया ने मंगलवार को दो मॉडल एस-90 और एक्ससी-60 पेश किए हैं. नई एस-90 बी-5 इंस्क्रिप्शन सेडान और एक्ससी-60 बी-5 इंस्क्रिप्शन एसयूवी में 48 वोल्ट की बैटरी के साथ 1,969 सीसी का पेट्रोल इंजन लगा है. दोनों मॉडलों की शोरूम कीमत 61.9 लाख रुपये है. वोल्वो कार इंडिया की प्रबंध निदेशक ज्योति मल्होत्रा ने कहा कि हमने इस साल तीन तिमाहियों में अच्छा प्रदर्शन किया है, जिससे हमपर ग्राहकों के भरोसे का पता चलता है. इससे हमें नई कारों के साथ 2022 की शुरुआत से पहले एक सही नींव रखने में मदद मिली है. उन्होंने नये मॉडल को लाॅन्च करते हुए कहा कि पेट्रोल में स्थानांतरित होने के बाद, हम इलेक्ट्रिक की तरफ स्थानांतरित होने की योजना बना रहे हैं. पहली बैटरी-इलेक्ट्रिक कार 2022 में पेश की जाएगी, जो कि 2030 तक पूरी तरह से इलेक्ट्रिक कार कंपनी बनने की हमारी योजना के अनुरूप होगी.
 

 

ऑडी ने भारत में नई क्यू5 एसयूवी की बुकिंग शुरू की
वहीं, जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता ऑडी ने मंगलवार को भारत में अपनी आगामी नई क्यू5 एसयूवी की बुकिंग शुरू कर दी है. नई क्यू5 एसयूवी को भारत में अगले महीने पेश किया जाएगा. ऑडी इंडिया ने एक बयान में कहा कि क्यू5 के नए संस्करण को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या उसके किसी भी डीलरशिप के माध्यम से ऑनलाइन दो लाख रुपये के भुगतान के साथ बुक किया जा सकता है. ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा कि हम आज भारत में ऑडी क्यू5 की बुकिंग शुरू कर रहे हैं. यह 2021 में हमारी 9वीं पेशकश होगी. 

Zee Salaam Live Tv

Trending news