Kangana Ranaut के खिलाफ वारंट जारी, गीतकार Javed Akhtar ने दर्ज कराई थी शिकायत

ANI के मुताबिक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट, अंधेरी ने कंगना रनौत के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में ज़मानती वारंट जारी किया है.

Kangana Ranaut के खिलाफ वारंट जारी, गीतकार Javed Akhtar ने दर्ज कराई थी शिकायत
फाइल फोटो

नई दिल्ली: अपने बयानों के लेकर आजकल सुर्खियों बनी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मश्किलें इस समय कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मशहूर गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दाखिल मानहानि केस को लेकर कंगना वारंट जारी हुआ है. न्यूज़ एजेंसी ANI ने इसकी पुष्टि की है. 

यह भी पढ़ें: सियासी पार्टियों पर आधारित निरहुआ का Holi Song रिलीज, खूब मचा रहा धमाल

ANI के मुताबिक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट, अंधेरी ने कंगना रनौत के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में ज़मानती वारंट जारी किया है. अदालत ने यह वारंट को सम्मन जारी होने के बावजूद अदालत में उपस्थिती दर्ज न कराने की वजह से जारी हुआ है. 

यह भी पढ़ें: मुर्गे ने की मालिक की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट में होगा पेश!

जानकारी के मुताबिक कंगना को 1 फरवरी को सम्मन जारी हुआ था और 1 मार्च को अदालत में पेश होना था. सोमवार यानी आज कंगना अदालत में पेश नहीं हुईं . जिसके बाद अदालत ने उनके खिलाफ यह एक्शन लिया. 

यह भी पढ़ें: रात को सोने से पहले पिएं एक गिलास दूध, पुरुष ही नहीं महिलाओं के लिए भी है फायदेमंद

बता दें कि गीतकार जावेद अख्तर की शिकायत पर यह केस दर्ज किया गया था. जावेद अख्तर ने कहा था कि कंगना ने उनके ऊपर बिना किसी आधार के झूठा बयान दिया है. जिससे उनकी इमेज को चोट पहुंची है. गीतकार ने कहा था कि कंगना ने कई न्यूज चैनलों में जाकर उनकी इमेज खराब की है. 

ZEE SALAAM LIVE TV