'दीदी' के 'भाई' सुधर जाएं नहीं तो हाथ, पैर, सिर, पसलियां तोड़ दी जाएंगी: बंगाल BJP अध्यक्ष

उन्होंने यहां तक कि कह दिया कि अगर इन लोगों ने ज्यादा उत्पात मचाया तो इन्हें श्मशान घाट भेज दिया जाएगा

'दीदी' के 'भाई' सुधर जाएं नहीं तो हाथ, पैर, सिर, पसलियां तोड़ दी जाएंगी: बंगाल BJP अध्यक्ष
फाइल फोटो

नई दिल्ली: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाला मगरिबी बंगाल के भाजपा सद्र दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने मश्रिकी (पूर्वी) मिदनापुर के हल्दिया में एक रैली को खिताब करते हुए खुले मंच से तृणमूल कांग्रेस (TMC) कारकुनान को धमकी दी है. उन्होंने कहा कि दीदी के भाई लोग सुधर जाएं वरना अगले 6 महीने में उनके हाथ-पैर और सर तोड़ देंगे.

घोष ने कहा कि मैं उत्‍पात मचाने वाले ममता दीदी के लोगों से कहना चाहता हूं कि वे अपने आपको 6 महीने के अंदर सुधार लें. नहीं तो उनके हाथ, सिर और पसलियां तोड़ दी जाएंगी. आप लोगों को घर जाने से पहले अस्‍पताल जाना पड़ जाएगा. दिलीप घोष सिर्फ यहीं नहीं रुके, उन्होंने यहां तक कि कह दिया कि अगर इन लोगों ने ज्यादा उत्पात मचाया तो इन्हें श्मशान घाट भेज दिया जाएगा. 

बता दें कि पिछले कुछ महीनों में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के हिमायतियों के बीच टकराव की कई वारदातें सामने आ चुकी हैं. यहां तक कि खुद दिलीप घोष के काफिले पर भी हमला हो हुआ है. जिसके लिए उन्होंने TMC कारकुनों को ही जिम्मेदार ठहराया था. बीजेपी के कई वर्कर्स का क़त्ल भी हो चुका है. जिससे बंगाल में बीजेपी और TMC के बीच सियासत गर्माई हुई है.

याद रहे कि बंगाल में अगले साल असेंबली चुनाव होने हैं और इस बार भाजपा वहां 200 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा कर रही है.

Zee Salaam LIVE TV