आज प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee, देखिए पूरा शेड्यूल

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी से पहले वो कांग्रेस नेता कमलनाथ (Kamal nath), आनंद शर्मा (Anand Sharma) और अभिषेक मनु सिंघवी समेत कई और  नेताओं से भी मुलाकात करेंगी.

आज प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee, देखिए पूरा शेड्यूल
File Photo

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में तीसरी बार जीत का परचम लहराने वाली मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) आज दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगी. तीसरी बार जीत के ममता पहली बार पीएम मोदी से मिल रही हैं. तृणमूल कांग्रेस (TMC) की तरफ से जारी प्रोग्राम के मुताबिक ममता बनर्जी मंगलवार को शाम चार बजे प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगी.

हालांकि प्रधानमंत्री मोदी से पहले 2 बजे कांग्रेस नेता कमलनाथ (Kamalnath) और 3 बजे वह आनंश शर्मा (Anand Sharma) से मिलेंगी. वहीं शाम साढ़े 6 बजे वह फिर से कांग्रेसी नेता अभिषेक मनु सिंघवी से मुलाकात करेंगी. 

ममता बनर्जी 5 दिवसीय दिल्ली दौरे पर सोमवार की शाम राजधानी पहुंची हैं. साल 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को केंद्र से उखाड़ फेंकने और विरोधी दलों को एकजुट करने की मंशा से ममता बनर्जी विरोधी दलों के साथ बैठक करेंगी. ममता बनर्जी के इस दौरे पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं.

तृणमूल कांग्रेस के जराए से मिली जानकारी के मुताबिक ममता बनर्जी 26-30 जुलाई के दौरे के दौरान संसद भी जा सकती हैं, जहां मॉनसून सेशन भी चल रहा है. हालांकि, उनका यह दौरा कोरोना नियमों पर ही निर्भर रहेगा.

ZEE SALAAM LIVE TV