भारत ने जीता हॉकी मैच तो रोने लगे कमंटेटर, रोते-रोते सुनाया मैच का हाल, देखिए VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही मैच रैफरी ने फाइन सीटी बजाई तो यह दोनों ही भावुक हो गए. उनकी आंखों से आंसू बहने लगे.

भारत ने जीता हॉकी मैच तो रोने लगे कमंटेटर, रोते-रोते सुनाया मैच का हाल, देखिए VIDEO

नई दिल्ली: कल का दिन रविवार टोक्यो ओलंपिक में भारत की बहादुरी का दिन था. एक तरफ जहां बैडिमंटन प्लेयर पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने चीनी खिलाड़ी को हराकर ब्रॉन्ज जीता तो वहीं भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने भी 49 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ते हुए सेमिफाइनल में जगह बनाई. इन दोनों कामयाबियों पर पूरा भारत फख्र कर रहा है. साथ ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हॉकी के पूर्व खिलाड़ी रोते दिखाई दे रहे हैं.

हॉकी के क्वार्टर फाइनल मुकाबिले में ग्रेट ब्रिटेन और भारत के मैच की हिंदी कमेंट्री कर रहे सुनील तनेजा (Sunil Taneja) और सिद्धार्थ पांडेय (Siddharth Pandey) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही मैच रैफरी ने फाइन सीटी बजाई तो यह दोनों ही भावुक हो गए. उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. सोनी नेटवर्क के दोनों कमेंटेटर्स एक दूसरे का हौसला बढ़ा रहे थे. इन्होंने आखिर में रोते-रोते मैच का हाल सुनाया.

बता दें कि भारतीय हॉकी टीम क्वार्टर फाइल में ग्रेट ब्रिटेन 3-1 शिकस्त दी है. मैच के हाल की बात करें तो पहला हाफ पूरी तरह से भारत के नाम रहा, जिसमें टीम इंडिया ने दोनों क्वार्टर में एक-एक गोल किए. पहला क्वार्टर 1-0 से भारत के पक्ष में रहा और फिर दूसरे क्वार्टर की शुरुआत भी दमदार रही. तीसरे क्वार्टर में दोनों टीमों के बीच टक्कर बराबरी की रही. हालांकि मैच में वापसी की कोशिश में जुटी ब्रिटिश टीम ने अपने हमले बढ़ाए, लेकिन भारतीय डिफेंस लाइन में डटकर सामना किया. 

भारत की तरफ से दिलप्रीत सिंह (सातवें), गुरजंत सिंह (16वें) और हार्दिक सिंह (57वें मिनट) ने गोल किये। ग्रेट ब्रिटेन की तरफ से एकमात्र गोल सैमुअल इयान वार्ड (45वें) ने किया.