5जी के ख़िलाफ़ क्यों गई थीं दिल्ली HC, VIDEO जारी कर जूही चावला ने बताई वजह
Advertisement

5जी के ख़िलाफ़ क्यों गई थीं दिल्ली HC, VIDEO जारी कर जूही चावला ने बताई वजह

एक्ट्रेस जूही चावला ने साफ किया है कि वह 5 जी के खिलाफ नहीं हैं. वह तो सिर्फ इतना पूछ रही हैं कि ये लोगों और माहूलियात के लिए 5जी महफूज़ है या नहीं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: मुल्क में 5जी टेक्नॉलॉजी की शुरुआत के ख़िलाफ़ दायर की गई अर्ज़ी के दिल्ली हाई को्र्ट से खारिज होने के कुछ दिनों बाद फिल्म एक्ट्रेस जूही चावला ने अपना बयान जारी करके अदालत जाने की वजह बताई है.

इंस्टाग्राम पर जारी किए गए वीडियो पैगाम में जूही चावला ने कहा, 'पिछले कुछ दिनों में इतना शोर-शराबा हुआ कि मैं अपनी आवाज़ भी नहीं सुन पाई. इस शोर-शराबे में एक बेहद अहम पैगाम कहीं गुम हो गया.'

उन्होंने अपने बयान में कहा कि, 'और बेहद अहम पैगाम ये था कि हम 5जी टेक्नॉलॉजी के ख़िलाफ़ नहीं है. सच तो ये है कि हम इसका इसतक्बाल कर रहे हैं.... लेकुन हम हुकूमत से बस ये पूछ रहे थे कि वे ये प्रमाणित करें कि 5जी टेक्नॉलॉजी सुरक्षित है या नहीं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

ये भी पढ़ें: सांसद नुसरत जहाँ का अपने पति निखिल जैन से रिश्ते ख़त्म होने के पीछे की क्या है असली वजह, जानें अभी

गौरतलब है कि दिल्‍ली हाईकोर्ट ने चंद रोज पहले ही बॉलीवुड एक्‍टर जूही चावला की 5G से मुतल्लिक अर्ज़ी खारिज कर दी थी. यही नहीं बल्कि अदालत ने एक्ट्रेस की अर्ज़ी को पब्लिसिटी स्‍टंट बताते हुए 20 लाख का जुर्माना भी लगाया था.

दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा था कि अर्ज़ी गुज़ार ने कानूनी अमल का गलत इस्तेमाल किया है. ऐसा लगता है कि इस अर्ज़ी को पब्लिसिटी के लिए दायर किया गया था इसी वजह से लिंक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया.

ये भी पढ़ें: अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने गाया गाना, तभी निरहुआ ने बीच में ही कर डाला मूड खराब, देखें वायरल VIDEO

याद रहे कि जूही ने मुल्क में 5जी वायरलेस नेटवर्क कायम करने के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में अर्ज़ी दायर की थी. उन्होंने इसमें शहरियों, जानवरों, दरख्तों और और दूसरे मख्लूक पर इस 5जी टेक्‍नॉलाजी के ताबकारी के असर से मुअल्लिक मुद्दों को उठाया था.

Zee Salaam Live TV:

Trending news