LIVE Meeting के दौरान पति को Kiss करने पहुंची पत्नी, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखिए VIDEO
Advertisement

LIVE Meeting के दौरान पति को Kiss करने पहुंची पत्नी, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखिए VIDEO

वीडियो में जूम (ZOOM) के ज़रिए एक शख्स घर पर बैठा लाइव मीटिंग अटैंड कर रहा था और मीटिंग में अपनी जानिब से प्रजेंटेशन पेश कर रहा है. 

LIVE Meeting के दौरान पति को Kiss करने पहुंची पत्नी, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखिए VIDEO

नई दिल्ली: कोरोना की वजह से आज भी कुछ जगहों पर वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) चल रहा है. ऐसे में जहां कर्मचारियों को कई तरह के फायदे मिल रहे हैं तो कुछ घर पर रहकर ऊब भी गए हैं. इन सब से हटकर वर्क फ्रॉम होम के एक साइड इफेक्ट का एक ऐसा वीडियो देखने को मिला है जिसके बारे में शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा और वीडियो को देखने वाला हर शख्स हंस रहा है. 

यह भी पढ़ें: बारात में बज रहा था बैंड-बाजा और अचानक दूल्हे को लेकर भाग गई घोड़ी, देखिए VIDEO

यह वीडियो IPS रूपिन शर्मा (IPS Rupin Sharma) ने 13 फरवरी को शेयर किया है. वीडियो में जूम (ZOOM) के ज़रिए एक शख्स घर पर बैठा लाइव मीटिंग अटैंड कर रहा है और मीटिंग में अपनी तरफ से प्रजेंटेशन कर रहा है. तभी अचानक उसकी पत्नी आ जाती ही और लाइव मीटिंग के दौरान पति को किस (KISS) करने की कोशिश करती है.

यह भी पढ़ें: जब हदीस का अपमान करने पर रिहाना को मांगनी पड़ी थी माफी, मस्जिद से निकाल दिया था बाहर

जैसे ही पत्नी किस (KISS) करने के लिए पति के नजदीक आती है तो पति अपना चेहरा पीछे करते हुए कहते हैं,"ऑन है पागल, What Nonsense, Camera is on." इस हरकत के बाद शख्स काफी शर्मिदा भी नजर आया. बता दें कि यह वीडियो 13 फरवरी को शेयर किया गया था. इस दिन वैलेंटाइन वीक के हिसाब से Kiss Day भी मनाया जाता है.  

वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग अपने-अपने मशवरे दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा,"यह पत्नी प्यार है. लवली कपल." इसके अलावा यूजर ने कहा,"काश इतना प्यार हमारी पत्नी भी करती."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news