क्या दीपिका पादुकोण करेंगी पीवी सिंधु की BIOPIC? तस्वीरों से अटकलों का बाजार गर्म
X

क्या दीपिका पादुकोण करेंगी पीवी सिंधु की BIOPIC? तस्वीरों से अटकलों का बाजार गर्म

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का सेट पोस्ट किया है. तस्वीरों में दोनों इंडोर कोर्ट पर बैडमिंटन का जोरदार खेल खेलते नजर आ रहे हैं.

क्या दीपिका पादुकोण करेंगी पीवी सिंधु की BIOPIC? तस्वीरों से अटकलों का बाजार गर्म

मुंबईः बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने विश्व चैंपियन पी.वी.सिंधु की इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरों ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है कि क्या सिंधु पर बायोपिक बन रही है. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का सेट पोस्ट किया है. तस्वीरों में दोनों इंडोर कोर्ट पर बैडमिंटन का जोरदार खेल खेलते नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री, जो पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं उन्होंने लिखा, मेरे जीवन में बस एक नियमित दिन एटदारेट पी.वी.सिंधु1 के साथ कैलोरी बर्न करना!

 

 

दोनों पहले भी एक साथ डिनर पर स्पाॅट किया जा चुका है 
तस्वीर को वर्तमान में 1.9 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं. दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने तस्वीर पर एक टिप्पणी की. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन पर तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी. एक ने लिखा, लगता है बायोपिक बनने वाली है. एक ने दीपिका और सिंधु की जमकर तारीफ की है. एक यूजर ने सवाल किया, क्या कोई बायोपिक चल रही है. बायोपिक की अटकलें इसलिए और तेज हो गई हैं क्योंकि हाल ही में रणवीर सिंह, पीवी सिंधु और दीपिका पादुकोण को साथ डिनर सेशन में भी देखा गया था. कुछ दिनों के अंदर ही दीपिका और सिंधु दूसरी बार साथ नजर आए हैं, लिहाजा फैंस अब सिंधु की बायोपिक के कयास लगाने लगे हैं.

दोनों अपने-अपने फिल्ड की है दिग्गज 
दीपिका सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं. उनके पोस्ट्स देखते ही देखते चर्चा में आ जाते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका अब ’83’ में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी. डायरेक्टर कबीर खान की यह फिल्म 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर आधारित है. वहीं, पीवि सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर इतिहास रचा है. इससे पहले 2016 के रियो ओलंपिक में भी भारत की स्टार शटलर ने सिल्वर मेडल जीता था. इसी के साथ उन्होंने ओलंपिक में दो मेडल लगातार जीतकर इतिहास रच दिया था. ऐसा करने वाली वे पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बनी थीं. 

Zee Salaam Live Tv

Trending news