बकरी ने खाया पड़ोसी का पौधा, गुस्साए शख्स ने काट डाले पड़ोसन के कान, गहने लेकर भागा

एक शख्स को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपनी पड़ोसन (बकरी की मालकिन) के दोनों कान काट दिए और गहने लेकर फरार हो गया. वारदात में पड़ोसन की बेटी भी ज़ख्मी हुयी है.

बकरी ने खाया पड़ोसी का पौधा, गुस्साए शख्स ने काट डाले पड़ोसन के कान, गहने लेकर भागा

कोलकाता: शुमाली दिनाजपुर में एक अजीबोगरीब वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स के घर में घुसकर पड़ोसी की बकरी ने पौधा खा लिया. इसपर दोनों परिवार के लोग आपस में भिड़ गए. इस दौरान एक शख्स को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपनी पड़ोसन (बकरी की मालकिन) के दोनों कान काट दिए और गहने लेकर फरार हो गया. वारदात में पड़ोसन की बेटी भी ज़ख्मी हुयी है. 

वारदात शुमाली दिनाजपुर जिले के करनदीघी थाना के आलतापुर ग्राम पंचायत के रांगामाटी देहात की है. ज़ख्मियों को रायगंज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस वारदात के बाद से ही इलाके में कशीदगी का माहौल है. फिलहाल मुल्ज़िम फरार हैं और पुलिस पर शिकायत न दर्ज करने का इल्ज़ाम लगा है. 

वारदात के मताबिक शुमली दिनाजपुर के करनदीघी थाने के रांगामाटी देहात में रहने वाले इसराइल हक के घर की बकरी ने पड़ोसी सोयारूल के घर का एक पौधा खा लिया. इसके बाद सोयारूल के परिवार ने उस बकरी को पकड़कर बांध दिया. बकरी के मालिक इसराइल हक की पत्नी बिष्नू खातून और बेटी शुक्तारा खातून जब अपनी बकरी लेने पड़ोसी के घर पहुंचीं तो सोयारूल के परिवारवालों ने उन दोनों की पिटाई कर दी. पड़ोसियों ने न सिर्फ उन्हें पीटा बल्कि दोनों के कान के झुमके और दागर सोने के गहने लूट लिए. मुल्ज़िमीन ने खातून के कान से इस तरह झुमके खींचे किए उसका कान कट गया.

पीड़िता के शौहर इसराइल हक ने बताया कि बकरी ने पौधा खा लिया इसलिए पड़ोसी उसको मारकर खाना चाहते थे. जब मेरी बीवी और बेटी बकरी लेने गईं तो उन्होंने दोनों पर हमला कर दिया. इसराइल ने बताया कि पड़ोसियों ने बीवी के झुमके और दीगर गहने भी छीन लिए. उसने बताया कि हम थाने में गए तो पुलिस ने केस लेने से मना कर दिया.