Lady Doctor ने इंजेक्शन देकर मां और बहन की हत्या की, खुद की जान लेने की भी कोशिश
Advertisement

Lady Doctor ने इंजेक्शन देकर मां और बहन की हत्या की, खुद की जान लेने की भी कोशिश

डॉ. दर्शना ने पुलिस को बताया कि वह अपनी जिंदगी से तंग आ चुकी है. चावड़ा ने कहा, ‘‘क्योंकि उसकी मां और बहन उस पर निर्भर थीं, इसलिए वह खुद को मारने से पहले उनकी जान लेना चाहती थी.
 

अलामती तस्वीर

सूरतः गुजरात में एक लेडी डॉक्टर के जरिए अपनी मां और बहन को नशीली दवाओं के इंजेक्शन लगाकर कथित तौर पर हत्या करने और फिर भारी मात्रा में नींन की गोलियां खाकर खुद की जान देने की कोशिश करने का मामला प्रकाश मंे आया है. हालांकि आरोपी बच गई. पुलिस ने इतवार को बताया कि डॉ. दर्शना प्रजापति (30) ने शनिचर की रात कटग्राम इलाके में अपनी मां मंजुलाबेन (59) और बहन फाल्गुनी (28) को नशीली दवाओं का इंजेक्शन लगाया, जिससे इतवार की सुबह उनकी मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि उसने भारी मात्रा में नींद की गोलियां खाकर अपनी जिंदगी खत्म करने की भी कोशिश की लेकिन वह बच गई. फिलहाल उसका सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मां-बहन की हत्या की बताई वजह 
सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी), डी-प्रभाग, डीजे चावड़ा ने नामा निगारों से कहा कि मंजुलाबेन और फाल्गुनी दोनों की मौत ज्यादा मिकदार में ड्रग लेने के कारण हुई, जबकि डॉ. दर्शना का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया. डॉ. दर्शना ने पुलिस को बताया कि वह अपनी जिंदगी से तंग आ चुकी है. चावड़ा ने कहा, ‘‘क्योंकि उसकी मां और बहन उस पर निर्भर थीं, इसलिए वह खुद को मारने से पहले उनकी जान लेना चाहती थी. उसने कहा कि उसने उन्हें नींद की दवा का इंजेक्शन लगाया था.

घटना के वक्त उन तीन के अलावा घर में नहीं था कोई 
डाॅ. दर्शना अपनी मां, बहन, भाई और भाभी के साथ चैकबाजार थाना क्षेत्र के कतरगाम मोहल्ले के सहजानंद सोसाइटी में रह रही थी. घटना के वक्त उसका भाई और भाभी घर से बाहर थे. उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने डॉक्टर का बयान दर्ज कर लिया है. इस मामले में विस्तृत जांच चल रही है.

Zee Salaam Live Tv

Trending news