मस्जिद के लिए 5 ऐकड़ ज़मीन की तजवीज़ पर योगी कैबिनेट की मुहर
Advertisement

मस्जिद के लिए 5 ऐकड़ ज़मीन की तजवीज़ पर योगी कैबिनेट की मुहर

मस्जिद के लिए 5 ऐकड़ ज़मीन की तजवीज़ पर मुहर लगा दी है. बताया जा रहा है कि मस्जिद के लिए 5 ऐकड़ ज़मीन अयोध्या में हाइवे के नज़दीक जगह दी जा सकती है

मस्जिद के लिए 5 ऐकड़ ज़मीन की तजवीज़ पर योगी कैबिनेट की मुहर

लखनऊ: राम मंदिर ट्रस्ट के ऐलान के बाद योगी काबीना ने भी मस्जिद के लिए 5 ऐकड़ ज़मीन की तजवीज़ पर मुहर लगा दी है. बताया जा रहा है कि मस्जिद के लिए 5 ऐकड़ ज़मीन अयोध्या में हाइवे के नज़दीक जगह दी जा सकती है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश के वज़ीरे आला योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर ट्रस्ट के ऐलान पर वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है.

इससे पहले अयोध्या में राम मंदिर की तामीर के लिए मोदी काबीना ने ट्रस्ट की तश्कील से मुतअल्लिक तजवीज़ को मंज़ूरी दे दी है. वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में खिताब के दौरान कहा कि काबीना मीटिंग में ट्रस्ट बनाने कि लिए तजवीज़ पास हो गई है साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सुन्नी वक्फ बोर्ड भी 5 ऐकड़ ज़मीन देने के लिए भी उत्तर प्रदेश हुकूमत को गुज़ारिश की थी.

वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी के इस ऐलान के कुछ ही देर बाद मरकज़ी वज़ीरे दाखिला अमित शाह ने ट्वीट के ज़रिए बताया है कि 'श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र' ट्रस्ट में 15 ट्रस्टी होंगे जिनमें से एक ट्रस्टी दलित समाज से रहेगा। सामाजी हमआहंगी को मज़बूत करने के लिए मैं नरेंद्र मोदी को एक ऐसे फैसले के लिए अनेक अनेक बधाई देता हूँ जिसकी कहीं कोई मिसाल नहीं मिलती.

Trending news