UP:वज़ीर का मुतनाज़ा बयान, कहा- मोदी-योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा दफना दूंगा

उत्तर प्रदेश की योगी हुकूमत के वज़ीर रघुराज सिंह ने शहरियत तरमीमी कानून (CAA) की हिमायत में अलीगढ़ में मुनाकिद एक रैली में मुतनाज़ा बयान दिया है. अलीगढ़ में इतवार को रैली को खिताब करते हुए रघुराज सिंह ने कहा कि वज़ीरे आज़म मोदी और वज़ीरे आला योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा दफ़ना दूंगा. 

UP:वज़ीर का मुतनाज़ा बयान, कहा- मोदी-योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा दफना दूंगा

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश की योगी हुकूमत के वज़ीर रघुराज सिंह ने शहरियत तरमीमी कानून (CAA) की हिमायत में अलीगढ़ में मुनाकिद एक रैली में मुतनाज़ा बयान दिया है. अलीगढ़ में इतवार को रैली को खिताब करते हुए रघुराज सिंह ने कहा कि वज़ीरे आज़म मोदी और वज़ीरे आला योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा दफ़ना दूंगा. रघुराज सिंह ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के तलबा के एहतजाज पर निशाना साधते हुए कहा कि एएमयू में एक फीसद मुजरिमाना और मुट्ठी भर लोग वज़ीरे आज़म मोदी और वज़ीरे आला योगी के खिवाफ नारे लगाते हैं. ऐसे लोगों को मैं जिंदा दफन कर दूंगा.

दरअसल, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ लगातार एहतजाज हो रहा है. इस एहतजाज में कुछ लोगों के जरिये वज़ीरे आज़म मोदी और वज़ीरे आला योगी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए गए थे. योगी हुकूमत के वज़ीर रघुराज सिंह इसी बात से भड़के हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा दफना दूंगा.

रघुराज सिंह ने इस दौरान कहा कि एएमयू के लोग हमारा पैसा, देश का पैसा और टैक्स का पैसा इस्तेमाल करते हैं. इसके बाद वज़ीरे आज़म और वज़ीरे आला मुर्दाबाद के नारे लगाते हैं, मैं उन्हें जिंदा दफनाऊंगा. इसी के साथ उन्होंने हा कि हमारा ही खाओगे और हमें ही सुनाओगे. ऐसे लोगों की जीभ निकाल लेंगे, सुनाने नहीं देंगे.