ममता बनर्जी को लगा भारी सदमा, छोटे भाई असीम बनर्जी का निधन
Advertisement

ममता बनर्जी को लगा भारी सदमा, छोटे भाई असीम बनर्जी का निधन

जानकारी के मुताबिक अस्पताल से लाश मिलने के बाद कोरोना गाइलाइंस के तहत उनकी आखिरी रसूमात अंजाम दी जाएंगी.

फाइल फोटो

कोलकाता: हाल ही में तीसरी बार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनी ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के छोटे भाई असीम बनर्जी (Ashim Banerjee) का शनिवार को निधन हो गया. बताया जा रहा है कि असीम बनर्जी की मौत कोरोना वायरस हुई है.असीम बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे और कोलकाता के मेडिका अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. जानकारी के मुताबिक अस्पताल से लाश मिलने के बाद कोरोना गाइलाइंस के तहत उनकी आखिरी रसूमात अंजाम दी जाएंगी. 

बता दें कि चुनावी नतीजों के बाद से ही पश्चिम बंगाल में कोरोना के नए मामलों में तेजी देखी जा रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक, राज्य में पिछले 24 घंटे में 20,748 लोग कोरोना से पॉजिटिव हुए हैं. राज्य में इस समय कुल मिलाकर डेढ़ लाख से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं

यह भी पढ़ें: भारत को वैक्सीन देने को लेकर 'परोपकारी'' बिल गेट्स ने दिया विवादित बयान

वहीं अगर देशभर की बात करें तो शनिवार को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 3.36 लाख नए कोरोना के मामले आए हैं और 3897 लोगों की मौत हुई. इसके अलावा हेल्थ मिनिस्ट्री ने बताया कि पिछले 24 घंटों में 3,53,299 मरीजों ने कोरोना को शिकस्त दी है. जिसके बाद कुल ठीक होने वालों की तादाद 2,04,32,898 पहुंच गई है.  फिलहाल देशभर में अभी 36,73,802 मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news