Youtuber हीर खान का पाकिस्तान का कनेक्शन, मां ने कुबूल की यह बात
Advertisement

Youtuber हीर खान का पाकिस्तान का कनेक्शन, मां ने कुबूल की यह बात

हीर खान के देवी-देवताओं पर नाकाबिले बर्दाश्त तबसिरा करने की वजह पर उन्होंने बताया कि कुछ लोग हमारे मज़हब को लेकर गलत बात करते थे,

फाइल फोटो

मो. गुफरान/प्रयागराज: यूट्यूबर हीर खान को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है, देवी-देवताओं पर काबिले ऐजराज़ तबसिरा (टिप्पणी) करने वाली हीर खान को लेकर उनकी मां ने पाकिस्तान कनेक्शन की बात कबूल की है. उन्होंने पाकिस्तान के एक नामी साबिक क्रिकेटर को अपना रिश्तेदार बताते हुए उनसे लगातार बात करने की तस्दीक की है.

हीर खान की मां ने बताया कि पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कई बार उनके परिवार का हालचाल जानने के लिए फोन किया. हीर भी साबिक पाकिस्तानी क्रिकेटर से कई बार फोन पर बातचीत करती थी. हालांकि बगैर नाम लिए हीर खान की मां ने पाकिस्तानी रिश्तेदार का बचाव करते हुए कहा कि उनका इससे कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि हीर खान के किए पर उन्हें पछतावा है और वो इसके लिए माफी मांगने के लिए भी तैयार हैं.

हीर खान के देवी-देवताओं पर नाकाबिले बर्दाश्त तबसिरा करने की वजह पर उन्होंने बताया कि कुछ लोग हमारे मज़हब को लेकर गलत बात करते थे, जिसके रिएक्शन में उसने ऐसा किया. हीर खान की मां ने कहा कि वो पीएम मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी खासा मुतास्सिर थी और इंतेखाबात में उन्हें ही वोट देने की बात कहती थी लेकिन गलत लोगों के चक्कर में उसने ऐसा किया, जिसका उन्हें पछतावा और दुख भी है.

बता दें कि मंगलवार को खुल्दाबाद पुलिस ने हिंदू देवी देवताओं पर गलत तबसिरे वाली वीडियो का खुद नोटिस लेते हुए हीर खान को गिरफ्तार कर लिया था. पूछताछ में हीर के पास से कई अहम जानकारियां हाथ लगी थी. विदेशी फंडिंग के साथ-साथ पाकिस्तान, दुबई समेत दूसरे मुल्कों के लोगों से इंटरनेट कॉलिंग और वाट्सएप कॉलिंग के ज़रिए बातचीत की बातें भी सामने आईं. 

साथ ही वो मुल्क के कई सूबों के लोगों के राब्ते में थी. जिसके बाद प्रयागराज पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाते हुए हीर खान को पांच दिन की रिमांड पर लिया था. फिलहाल हीर खान से पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर वो किन लोगों के इशारे पर सोशल साइट और यूट्यूब के ज़रिए वीडियो अपलोड कर मुल्क में नफरत फैलाने में जुटी हुई थी. साथ ही पुलिस गैर मुल्की नेटवर्क और फंडिंग समेत कई जानकारियां जुटाने में लगी हुई हैं.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news