IND VS SL: भुवनेश्वर को 'मैन ऑफ द मैच' मिलने पर जहीर खान ने उठाए सवाल, इस खिलाड़ी को बताया असल हकदार

India vs Sri Lanka T20: पहले टी20 मुकाबले में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की, जिसमें सूर्यकुमार यादव ने महज 34 गेंदों में 50 रन बनाए जिसमें उन्होंने 5 चौके और 2 बेहतरीन छक्के जड़े. 

IND VS SL: भुवनेश्वर को 'मैन ऑफ द मैच' मिलने पर जहीर खान ने उठाए सवाल, इस खिलाड़ी को बताया असल हकदार
Zaheer Khan, File Photo

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को पहले टी20 मुकाबले में 38 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की, जिसमें सूर्यकुमार यादव ने महज 34 गेंदों में 50 रन बनाए जिसमें उन्होंने 5 चौके और 2 बेहतरीन छक्के जड़े. सूर्यकुमार यादव की इस पारी की बदौलत भारतीय टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 164 रन बनाए. जवाब में श्रीलंकाई टीम महज 126 रनों पर सिमट गई और भारत ने 36 रनों से पहला टी20 मैच जीत लिया. 

भुवनेश्वर 'मैन ऑफ द मैच' करार पाए
वहीं, भुवनेश्वर कुमार ने इस मैच में 3.3 ओवर में 22 रन देकर विकेट 4 झटके. भुवनेश्वर को उनकी शानदार गेंदबाजी की वजह से प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला. श्रीलंका के विस्फोटक बल्लेबाज अविष्‍का फर्नोंडो को भुवनेश्‍वर कुमार ने ही चलती किया था. भुवनेश्वर कुमार की घातक गेंदबाजी के सामने श्रीलंका की टीम 126 रनों पर ऑलआउट हो गई और भारत ने 38 रनों से मैच जीत लिया. 

ये भी पढ़ें: वतन वापसी पर सिल्वर गर्ल मीराबाई चानू का जबरदस्त इस्तकबाल, 'भारत माता की जय' के लगे नारे

भुवनेश्वर 'मैन ऑफ द मैच' करार देने पर जहीर खान ने उठाए सवाल
अब टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने भुवनेश्वर कुमार को 'मैन ऑफ द मैच' करार देने पर सवाल उठाए हैं. जहीर खान ने मानना है कि 'मैन ऑफ द मैच' के असली दावेदार सूर्यकुमार यादव ही थे. क्रिकबज पर बातचीत के दौरान हर्षा भोगले ने जहीर खान से पूछा कि किसे मैन ऑफ द मैच होना चाहिए था, जिसके जवाब में जहीर खान ने सूर्यकुमार यादव का नाम लिया. 

ये भी पढ़ें: एक्स पोर्न स्टार Mia Khalifa ने पति से अलग होने का किया ऐलान, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

 

जहीर खान ने कही ये बात
जहीर खान ने क्रिकबज के साथ बातचीत में कहा, 'इस मुकाबले में मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड के हकदार सूर्यकुमार यादव थे. सूर्यकुमार यादव ने मुश्किल पिच पर गजब के रन रेट से रन बनाए. सूर्यकुमार यादव ने अपनी पारी में 5 चौके, 2 छक्के लगाए और साथ ही 18 रन दौड़कर बनाए. मतलब इस बल्लेबाज ने बेहद ही कम डॉट गेंद खेलीं. मुश्किल पिच पर अच्छी बल्लेबाजी की वजह से मैं उन्हें मैन ऑफ द मैच का हकदार मानता हूं.'

Zee Salaam Live TV: