उम्र तो है 70-80 के पार लेकिन डांस में नहीं दे सकता कोई मात, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement

उम्र तो है 70-80 के पार लेकिन डांस में नहीं दे सकता कोई मात, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

Funny Dance Viral Video: डांस के एक से बढ़कर एक दीवाने आपने देखे होंगे लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसमें डांस करने वाले सभी लोग 70 साल की उम्र के आसपास है लेकिन उनके डांस करने के अंदाज़ लग रहा है कि वो अभी भी बच्चे हैं, वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और मोटिव हो रहे हैं. 

File PHOTO

Old men & women Dancing Video: कहते हैं इंसान का बचपना और बुढ़ापा अक्सर एक जैसा होता है, जब इंसान अपनी पूरी ज़िदगी गुज़ार कर बूढ़ा हो जाता है तो एक बार फिर वो बच्चों की ही तरह हर लम्हे को भरपूर जीने की और उससे आनंद लेने की कोशिश करता है और खासकर इस सोशल मीडिया के दौर में नौजवान हो या बुज़ुर्ग अपनी ज़िंदगी में रंग भरते हुए ही दिखाई देते हैं. 

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें बुज़ुर्ग उम्र के सारे तकाज़ों से दूर पर दिल खोल कर झूमते और नातचे नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो कई वीडियोज़ को इकट्ठा कर बनाया गया है जिसमें ज़्यादतर लोग 70 साल या उससे भी ज़्यादा उम्र के हैं लेकिन वो ताल से ताल मिलाते नज़र आ रहे हैं. वीडियो के सामने आते ही सोशन मीडिया पर इसे बेहद प्यास से नवाज़ा जा रहा है. नौजवान नसल इससे शेयर करते हुए मज़ेदार कैप्शन्स भी लिख रही है.

यह भी देखिए:
एक बार फिर टॉपलेस हुईं सोफिया हयात, कैप्शन में लिखा, I am sexy & Beautiful

वीडियो में सबसे पहले एक बुज़ुर्ग जोड़ा एक तकरीब में शानदार डांस स्टेप करता दिखाई दे रहा है जिसकी वहां मौजूद तमाम लोग वाहवाही करते दिखाई दे रहे हैं. उससे अगले फ्रेम में एस बुज़ुर्ग शख्स स्टीक्स के साथ करतब करते हुए डांस का मज़ा लेते दिख रहे हैं.ऐसे ही कोई जैज़ का मज़ा ले रहा है तो कोई घूंगट में मुंह ठक कर इन पलों का आनंद ले रहा है, कोई अपने जिम में खिरकता है तो कोई रोज़मर्रा के काम पर रवाना होते वक्त अपनी सीडियों पर ही ज़बरदस्त ठुमके लगाता है. 

देखिए VIDEO

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

यह भी देखिए:
Video: राखी सावंत का सिजलिंग डांस देख रह गई दंग, उर्फी ने कहा- 'मैं तड़पती हुई...'

इस वीडियो की खास बात ये भी है की ये वीडियों न सिर्फ़ हिंदुस्तान बल्की दुनिया भर के कई देशों से इकट्ठा कर बनाई गई है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोग इससे काफी प्रभावित है और इससे जमकर शेयर किया जा रहा है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news