Video: बाप ने बेटी पर लगाया शराब पीने का इलज़ाम, टीचर्स ने दी सरेआम ये ख़ौफ़नाक सज़ा
Advertisement

Video: बाप ने बेटी पर लगाया शराब पीने का इलज़ाम, टीचर्स ने दी सरेआम ये ख़ौफ़नाक सज़ा

वेबसाइट डेली मेल की खबर के मुताबिक, बाप का कहना था कि जब उसने अपनी बेटी के शराब पीने के बारे में सुना तो वह काफी परेशन हो गया और उसने स्कूल से अपनी बेटी को सज़ा देने की गुज़ारिश की.

फोटो: डेली मेल

अबुजा: हालिया दिनों सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है एक बच्ची को घुटने टिकाकर चार आदमी मिलकर पीट रहे हैं. वेबसाइट डेली मेल के मुताबिक, ये वीडियो अफ्रीकी मुल्क नाइजीरिया का है. इस लड़की का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने कथित तौर पर शराब पी ली थी और ये आरोप खुद बाप ने

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह लड़की बार-बार खुद को बचाने की कोशिश करती है और चार लोग घूम-घूम कर उसे पीट रहे होते हैं और उस लड़की हिजाब गिर जाता है. हैरत की बात ये है कि इस बच्ची को उस वक्त पीटा गया, जब खुद इस बच्ची के बाप ने शराब पीने के जुर्म में स्कूल टीचर्स से सज़ा देने की गुज़ारिश की और ये सज़ा लड़ती को खुद बाप के सामने ही दिया गया.

खुद बाप ने की टीचर्स से सज़ा देने की गुज़ारिश
वेबसाइट डेली मेल की खबर के मुताबिक, बाप का कहना था कि जब उसने अपनी बेटी के शराब पीने के बारे में सुना तो वह काफी परेशन हो गया और उसने स्कूल से अपनी बेटी को सज़ा देने की गुज़ारिश की औस स्कूल के टीचर्स ने उसी के हुक्म पर ये अमल अंजाम दिया.

उन्होंने कहा: 'मैंने शराब पीटने के बारे में स्कूल को बाखबर किया और मैंने ज़ाती तौर पर उनसे मुनासिब सजा देने की गुज़ारिश की, और मैंने जोर देकर कहा कि जब वे इसे अंजाम देंगे तो मुझे वहां हाज़िर होना चाहिए.

ये भी पढ़ें: शहाबुद्दीन के लाडले ओसामा की शादी में मुख्तार अंसारी के बेटे ने संभाली ड्राइविंग, तेजस्वी भी हुए शामिल

स्कुल ने दी ये सफाई
सरकार का कहना है कि मामले की जांच का आदेश दिया गया है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. वहीं, स्कूल ने सजा का बचाव करते हुए कहा है कि इस्लाम में महिलाओं का शराब पीना हराम है. छात्रा ने गुनाह किया था, इसलिए परिजनों की अनुमति से उसे इस्लाम के अनुसार सजा दी गई.

ये भी पढ़ें: Video: पदयात्रा पर निकले तेज प्रताप यादव तो समर्थकों ने बिस्लेरी के पानी से धोए पैर और सड़क, जानें वजह

सख्त कार्रवाई की मांग
रिपोर्ट में बताया गया है कि लड़की के पिता के हाथ एक वीडियो लगा था, जिसमें वो बर्थडे पार्टी में दूसरे दोस्तों के साथ शराब पीती नजर आई थी. हालांकि, छात्रा और दूसरे स्टूडेंट्स ने शराब पीने की खबर को झूट बताया है. इसके बावजूद आरोपी पिता ने स्कूल से अपनी बेटी को सजा देने को कहा. पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद लोग गुस्से में हैं. उनका कहना है कि मोरल पोलिसिंग के लिए स्कूल प्रशासन और आरोपी शिक्षकों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news