रोहित-विराट के बगैर वर्ल्डकप खेलेगी इंडिया टीम? BCCI चीफ ने दिया बड़ा बयान
Advertisement

रोहित-विराट के बगैर वर्ल्डकप खेलेगी इंडिया टीम? BCCI चीफ ने दिया बड़ा बयान

Rohit Sharma and Virat Kohli: रोहित शर्मा और विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया सवाल उठ रहे हैं कि क्या वर्ल्डकप तक दोनों खिलाड़ी अपनी फॉर्म हासिल कर लेंगे? अगर नहीं कर पाए तो क्या उन्हें वर्ल्डकप में खिलाना भारतीय टीम के लिए बेहतर होगा? इन सभी सवालों के जवाब एक इंटरव्यू के दौरान खुद बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली ने दिए हैं. देखिए.

फाइल फोटो

Sourav Ganguly on Virat Rohit: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपना फॉर्म वापस पाने के लिए जूझ रहे भारतीय टीम के दो दिग्गजों को लेकर हर क्रिकेट फैन परेशान है. क्योंकि इसी साल होने वाले T20 वर्ल्डकप होना है, ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों का फॉर्म ना टीम और बीसीसीआई के लिए परेशान करने वाली बात है. ना ही विराट कोहली और ना ही रोहित शर्मा इस बार आईपीएल में कुछ खास कर पाएं. ऐसे में सभी को यही चिंता सताने लगी है कि भारतीय टीम का वर्ल्डकप में क्या होगा. 

कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया है कि इन दोनों खिलाड़ियों के बगैर ही उन खिलाड़ियों के साथ वर्ल्डकप खेला जाए जो आईपीएल में बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रहे हैं. हालांकि ऐसा मुमकिन नहीं है. क्योंकि विराट कोहली और रोहत शर्मा के बल्ले की आग से दुनिया वाकिफ है और वो कितने बड़े खिलाड़ी हैं यह भी सभी जानते हैं. ऐसे में इन दोनों में से किसी एक को भी बाहर रखकर वर्ल्ड कप नहीं खेला जा सकता है. 

VIDEO: राखी सावंत फिर दिल दे बैठीं, सरेआम नए बॉयफ्रेंड को किस करती दिखीं!

इस मामले में क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर भी खूब बहस कर रहे हैं, लेकिन बीसीसीआई के चेयरमैन सौरव गांगुली ने एक इंटरव्यू बड़ा मैसेज दे दिया है. उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा की परफॉर्मेंस पर बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद लगभग साफ हो गया है कि रोहित और विराट का वर्ल्डकप में क्या किरदार रहने वाला है. दरअसल सौरव गांगुली एक इंटरव्यू में कहा है,"मैं विराट कोहली और रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं हूं."

ब्लैक ड्रेस में पूनम पांडे हुईं Oops मूमेंट का शिकार, बार-बार देखा जा रहा Video

सौरव गांगुली ने आगे कहा,"विराट और रोहित दोनों ही बेहतरीन और बहुत बड़े खिलाड़ी हैं और वर्ल्डकप में अभी काफी वक्त बचा हुआ है. मुझे दोनों ही खिलाड़ियों पर भरोसा है कि वो इस टूर्नामेंट से पहले मेहनकर अपनी फॉर्म वापस पालेंगे."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news