Aryan को जमानत मिलने तक मन्नत में नहीं बनेगी खाने की यह चीज, गौरी खान ने लगाई पाबंदी
Advertisement

Aryan को जमानत मिलने तक मन्नत में नहीं बनेगी खाने की यह चीज, गौरी खान ने लगाई पाबंदी

दरअसल आर्यन खान (Aryan Khan) के पुलिस हिरासत में जाने के बाद से शाहरुख खान के घर 'मन्नत' (Mannat) का माहौल काफी रंजीदा है. वहां पर शोक की लहर है. ऐसे में शाहरुख की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) बेसब्री से अपने बेटे आर्यन का इंतेजार कर रही हैं. 

File PHOTO

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स मामले में कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे हैं. हालांकि आर्यन खान के वकील उनकी जमानत के लिए तमाम तरह की कोशिशें कर रहे हैं. इस मामले में आज यानी बुधवार को अदालत अपना फैसला सुना सकती है. लेकिन इससे पहले हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जो काफी वक्त से वायरल हो रही है. 

दरअसल आर्यन खान के पुलिस हिरासत में जाने के बाद से शाहरुख खान के घर 'मन्नत' का माहौल काफी रंजीदा है. वहां पर शोक की लहर है. ऐसे में शाहरुख की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) बेसब्री से अपने बेटे आर्यन का इंतेजार कर रही हैं. साथ ही रिपोर्ट्स के हवाले यह खबर चल रही है कि गौरी खान ने घर के तमाम नौकरों समेत मुलाजिमीन को सख्ती यह हिदायत दी हुई है कि उनके घर में किसी भी किस्म का मीठा नहीं बनेगा. दावा किया जा रहा है कि यह सख्ती आर्यन खान के घर वापस ना आने तक के लिए है.

यह भी देखिए: India-Pakistan के बीच पिछले 9 वर्षों का T20 रिपोर्ट कार्ड, जानिए कौन रहा किस पर भारी

खीर बना रहे थे मुलाजिम, लेकिन गौरी ने कर दिया मना 
रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख के घर में काम करने वाले मुलाजिमीन दोपहर के खाने के लिए खीर बना रहे थे. जैसे ही गौरी खान ने यह देखा तो वे फौरी तौर पर किचन में गई और खीर की तैयारी को रोक दिया. उन्होंने यह भी कहा कि जब तक आर्यन की जमानत नहीं होती तब तक मीठा नहीं बनाया जाएगा. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news