कैच छोड़ने पर हसन अली के पिता ने दिया बड़ा बयान, बेटे को लेकर कह डाली यह बात
Advertisement

कैच छोड़ने पर हसन अली के पिता ने दिया बड़ा बयान, बेटे को लेकर कह डाली यह बात

हसन अली (Hasan Ali) के ज़रिए कैच छूट जाने के बाद फिर उसी ओवर में मैथ्यु वेड ने 3 छक्के जड़कर मैच का रुख ऑस्ट्रेलिया की जानिब मोड़ दिया था.

कैच छोड़ने पर हसन अली के पिता ने दिया बड़ा बयान, बेटे को लेकर कह डाली यह बात

नई दिल्ली: आईसीसी टी20 वर्ल्डकप (ICC T20 World Cup) के सेमीफाइनल में अहम मौके पर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मैथ्यु वेड का कैच छूटने पर बवाल थमना का नाम नहीं ले रहा है. पाकिस्तानी फैंस उनपर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं. इस बीच हसन अली के पित (Hasan Ali Father) का बड़ा बयान सामने आया है. 

टी20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से शिकस्त दी थी. इस मुकाबले के 19वें ओवर में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यु वेड का कैच हसन अली के ज़रिए छूट गया था. कैच छूट जाने के बाद फिर उसी ओवर में मैथ्यु वेड ने 3 छक्के जड़कर मैच का रुख ऑस्ट्रेलिया की जानिब मोड़ दिया था.

यह भी देखिए: Virat Kohli को लेकर Shahid Afridi ने दिया बड़ा बयान; Rohit के लिए कही यह बात

ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली पाकिस्तान को मात के बाद पाकिस्तानी फैंस हसन अली को लेकर तरह-तरह की बातें करने लगे. यहां तक कि उन्हें गद्दार और गोली मारने तक की बातें कही जाने लगी थीं. हालांकि पाकिस्तान की पीएम, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन रमीज राजा समेत तमाम दिग्गज खिलाड़ियों ने पाकिस्तान टीम की तारीफ. इस बीच हसन अली का पिता का भी बड़ा बयान सामने आया है. 

हसन अली के पिता अब्दुल अजीज (Hasan Ali Father) ने पाकिस्तान के निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि हसन अली पहले भी हीरो थे और आज भी हीरो हैं, अल्लाह की मेहबानी से पूरी टीम हीरो है, सभी राष्ट्रीय खिलाड़ी मेरे बेटे हैं, वे हीरो बने रहेंगे. उन्होंने आगे कहा कि जब हमने भारत को हराया तो हम हीरो थे, न्यूजीलैंड को हराकर भी हम हीरो थे, हम लगातार 5 मैच जीतकर भी हीरो थे. अब्दुल अजीज ने कहा कि खिलाड़ी हिम्मत न हारें, मैं उनके साथ खड़ा हूं, इंशाअल्लाह वो हीरो बनकर सामने आएंगे.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news