एकतरफा जीत के बावजूद कोच और इस खिलाड़ी भड़के रोहित, बोले- अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा
Advertisement

एकतरफा जीत के बावजूद कोच और इस खिलाड़ी भड़के रोहित, बोले- अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

Rohit Sharma: इतना ही नहीं कप्तान रोहित ने आगे कहा,"मिशन ऑस्ट्रेलिया से पहले हमें एक अच्छी फील्डिंग टीम भी बनानी है और ये ज्यादा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा."

File Photo

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच गुरूवार को लखनऊ में खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में भारत ने 62 रनों से जीत दर्ज कर ली. पूरे मैच में भारतीय जांबाजों ने एक बार भी ऐसा नहीं लगने दिया जहां श्रीलंकाई टीम हावी हो. भारतीय टीम की सलामी जोड़ी ने लगभग मैच का फैसला कर दिया था. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जिसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए रोहित शर्मा और ईशान किशन ने एक सधी हुई शुरुआत दी. 

Video: यूक्रेन में फसी भारतीय लड़की ने कहा- सरकार की नजर में नहीं है हमारी कोई कीमत

कप्तान रोहित शर्मा ने 32 गेंदों में 44 रन बनाए. वहीं ईशान किशन ने महज़ 56 गेंदों में 89 रन बनाए. इसके बाद श्रेयस अय्यार ने भी तूफानी पारी खेली और 28 गेंदों में 57 रन बनाए. इस तरह भारत ने श्रीलंका के सामने 200 रनों का टारगेट रखा. जिसके जवाब में श्रीलंकाई टीम 20 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर सिर्फ 137 रन ही बना सकी. श्रीलंका की तरफ से चरिथ असलंका इकलौते ऐसे खिलाड़ी रहे जो अर्धशतक लगा पाए. हालांकि भारत के लिए यह जीत बहुत आसान रही लेकिन कप्तान रोहित शर्मा फिर भी एक खिलाड़ी बहुत नाराज़ नजर आए. 

VIDEO: मां ने लगाई बेटी के लिए गुहार; जवाब मिला यूक्रेन थाने में दर्ज कराएं FIR

दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे वेकेंटेश अय्यर ने भुवनेश्वर कुमार के ओवर में एक बेहद आसान कैच छोड़ दिया था. जिससे रोहित बहुत नाराज दिखाई दिए. उन्होंने मैच के बाद कहा,"हम लगातार बहुत आसान कैच छोड़ रहे हैं. हमारे फील्डिंग कोच को अभी बहुत काम करना है." इतना ही नहीं कप्तान रोहित ने आगे कहा,"मिशन ऑस्ट्रेलिया से पहले हमें एक अच्छी फील्डिंग टीम भी बनानी है और ये ज्यादा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा."

Trending news