दुबई में नहीं होगा IPL का अगला सीज़न, BCCI सचिव जय शाह ने बताया, इस बार कहां खेलेगीं 10 टीमें
Advertisement

दुबई में नहीं होगा IPL का अगला सीज़न, BCCI सचिव जय शाह ने बताया, इस बार कहां खेलेगीं 10 टीमें

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल के कुछ UAE में खेले गए, साथ ही भारत में होने वाले ICC T2 World Cup को भी कोरोना वायरस की वजह से UAE और ओमान में कराया गया. इस बीच बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह (Jay Shah) ने कहा है कि आईपीएल का अगला सीज़न भारत में ही खेला जाएगा.

File PHOTO

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल के कुछ UAE में खेले गए, साथ ही भारत में होने वाले ICC T2 World Cup को भी कोरोना वायरस की वजह से UAE और ओमान में कराया गया. इस बीच बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह (Jay Shah) ने कहा है कि आईपीएल का अगला सीज़न भारत में ही खेला जाएगा. एक खबर के मुताबिक जय शाह ने यह बयान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ज़रिए कराए गए एक प्रोग्राम के दौरान कही है. 

जय शाह ने दो नई टीमों के जुड़ने के बार में भी करते हुए कहा कि IPL का अगला सीज़न भारत में होगा और 2 नई टीमों के जुड़ने से यह पहले से और ज्यादा दिलचस्प होगा. हमारे सामने मेगा ऑक्शन होने वाला है और ऐसे में नए समीकरण देखना दिलचस्प होगा.

यह भी देखिए: Hasan Ali ने बल्लेबाज को आउट करने के बाद की गंदी हरकत, ICC ने लिया बड़ा एक्शन

बता दें कि आईपीएल 14 का आगाज़ भारत में ही हुआ था लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए टूर्नामेंट को बीच में रोक दिया गया था. जिसके बाद कुछ बीसीसीआई ने आईपीएल के बाकी बचे मैच UAE में कराने का फैसला किया. साथ ही भारत ने इसी साल हुए ICC T20 World Cup की भी मेजबानी करनी थी लेकिन कोरोना के मामलों की वजह से वर्ल्डकप भी UAE और ओमान करना पड़ा. 

यह भी देखिए: दीवानगी कि इंतिहा: रुकावटों को तोड़ कर बीच मैदान पहुंचा रोहित का फैन, लेटकर छुए पांव, देखें Video

हालांकि अब भारत में मैच होने शुरू हो गए हैं और न्यूजीलैंड की टीम इस समय भारत में सीरीज़ खेलने के लिए आई हुई है. न्यूजीलैंड यहां तीन टी-20 और 2 टैस्ट मैच खेलेगी. इनमें से 2 टी-20 मैच हो चुके हैं जिन्हें भारत ने जीतकर सीरीज़ पर कब्जा कर लिया है. अभी तीसरा मुकाबला बाकी है. इसके बाद दोनों टीमों के बीच टैस्ट मैच खेले जाएंगे. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news