भारत की हार के बाद छलका Bumrah का दर्द, बोले 6 महीने से परिवार से दूर हैं, बहुत याद आती है
Advertisement

भारत की हार के बाद छलका Bumrah का दर्द, बोले 6 महीने से परिवार से दूर हैं, बहुत याद आती है

बुमराह ने कहा कि बॉयो बबल से होने वाली मानसिक थकान से डील करना आसान काम नहीं है. कभी-कभी आपको एक ब्रेक चाहिए होता है. 

File PHOTO

नई दिल्ली: रविवार को दुबई में खेले गए न्यूजीलैंड और इंडिया (India Vs New Zealand) के बीच मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से शिकस्त दे दी. यह हार भारत के लिए काफी मायूस कर देने वाली थी. इससे पहले भारत को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा था. न्यूजीलैंड से हार के बाद भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का दर्द छलका है. उन्होंने कहा है कि वो अपने परिवार को बहुत याद करते हैं. 

बुमराह ने कहा कि बॉयो बबल से होने वाली मानसिक थकान से डील करना आसान काम नहीं है. कभी-कभी आपको एक ब्रेक चाहिए होता है. आप अपने परिवार को याद करते हैं. हम पिछले लगातार छह महीने से खेल रहे हैं. यह सब बातें कभी कभार आपके दिमाग में चलती है लेकिन, जब आप मैदान पर होते हैं तो इस बातों को नहीं सोचते हैं. आप मैचों का शेड्यूल और कौन सा टूर्नामेंट कब खेला जाएगा. इस जैसी चीजों को कंट्रोल नहीं कर सकते हैं. 

बता दें कि भारत को गुजिश्ता रोज न्यूजीलैंड के खिलाफ करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया. बल्लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन के चलते इस हार के साथ ही टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने के दरवाजे लगभग बंद हो गए हैं. इस मुकाबले में जसप्रीत बुमराह इकलौते ऐसे गेंदबाज रहे हैं, जिन्होंने विकेट हासिल किए हैं. उन्होंने अपने चार ओवर के स्पैल में महज 19 रन खर्च किए और दो विकेट हासिल किए.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news