T20 World Cup: Australia से मिली शिकस्त के बाद Kane Williamson ने टीम के लिए कह दी बड़ी बात
Advertisement

T20 World Cup: Australia से मिली शिकस्त के बाद Kane Williamson ने टीम के लिए कह दी बड़ी बात

बता दें कि दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में रविवार को खेले गए आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के फाइनल में न्यूजीलैंड ने आठ विकेट से जीत दर्ज की. 

File PHOTO

दुबई: आस्ट्रेलिया के हाथों टी20 विश्व कप फाइनल में आठ विकेट से हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कुबूल किया कि आस्ट्रेलियाई टीम उनसे बेहतर थी जिसने उन्हें मैच में वापसी का कोई मौका नहीं दिया. विलियमसन के 48 गेंद में 85 रन की मदद से न्यूजीलैंड ने चार विकेट पर 172 रन बनाये लेकिन आस्ट्रेलिया ने मिशेल मार्श और डेविड वॉर्नर के अर्धशतकों की मदद से लक्ष्य सात गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया.

दो साल पहले वनडे विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड से हारी कीवी टीम के कप्तान ने कहा ,‘‘ हमें लगा कि यह स्कोर अच्छा है लेकिन आस्ट्रेलिया ने बखूबी उसका पीछा किया. वह शानदार टीम है और पूरे टूर्नामेंट में उसने यादगार प्रदर्शन किया.’’ यह पूछने पर कि क्या यह स्कोर पर्याप्त था , उन्होंने कहा ,‘‘ कह नहीं सकते, हमें ऐसा ही लगा था. हम ज्यादा पीछे नहीं थे लेकिन आस्ट्रेलिया ने हमें कोई मौका नहीं दिया. इसके बावजूद मुझे टीम के प्रदर्शन पर गर्व है.’’

यह भी देखिए: जिंदगी तबाह कर सकती है VIDEO Call पर सेक्स चैटिंग, इस तरह बनाया जाता है शिकार

बता दें कि दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में रविवार को खेले गए आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के फाइनल में न्यूजीलैंड ने आठ विकेट से जीत दर्ज की. 173 रनों का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने सात गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिशेल मार्श (50 गेंदों में नाबाद 77 रन) की नाबाद पारी और डेविड वार्नर (38 गेंदों में 53 रन) के अहम अर्धशतकीय इनिंग खेली.

20 ओवर में न्यूजीलैंड 172/4 (केन विलियम्सन 85, मार्टिन गप्टिल 28, जोश हेजलवुड 3-16, एडम जम्पा 1-26) वहीं ऑस्ट्रेलिया ने 18.5 ओवर में 173/2 पर आठ विकेट रहते यह स्कोर हासिल कर लिया. (मिशेल मार्श 77 नाबाद डेविड वार्नर 53, ट्रेंट बोल्ट 2-6).

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news