IPL FINAL: मैच जीतने के बाद किससे मोबाइल पर बात कर रहे हैं MS Dhoni? देखिए VIDEO
X

IPL FINAL: मैच जीतने के बाद किससे मोबाइल पर बात कर रहे हैं MS Dhoni? देखिए VIDEO

मैच जीतने के बाद यूं तो कई ऐसा लम्हे रहे हैं जिनका जिक्र किया जा सकता है. उसमें चेन्नई के खिलाड़ियों के चेहरों पर खुशी, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना की पत्नी का झूमना जैसे कई लम्हे हैं जिनका जिक्र किया जा सकता है

IPL FINAL: मैच जीतने के बाद किससे मोबाइल पर बात कर रहे हैं MS Dhoni? देखिए VIDEO

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने चौथी बार आईपीएल का खिताब अपना नाम कर लिया है. कोलकाता (KKR) के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी का प्रदर्शन कर चेन्नई ने 27 रनों से फाइनल मुकाबला अपने नाम कर लिया. चेन्नई ने कोलकाता को 193 रनों का टारगेट दिया था लेकिन केकेआर सिर्फ 165 रनों तक ही पहुंच सकी. 

यह भी देखिए: IPL Final: मैच जीतने के बाद कुछ इस तरह झूमी धोनी, रैना और उथप्पा की पत्नी, देखिए VIDEO

मैच जीतने के बाद यूं तो कई ऐसा लम्हे रहे हैं जिनका जिक्र किया जा सकता है. उसमें चेन्नई के खिलाड़ियों के चेहरों पर खुशी, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना की पत्नी का झूमना जैसे कई लम्हे हैं जिनका जिक्र किया जा सकता है लेकिन एक ऐसा लम्हा है जो इन सब से अलग है. दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को मैच के बाद किसी से मोबाइल पर बात करते हुए देखा गया है. 

यह भी देखिए: आउट होने के बावजूद क्रीज पर खेलते रहे शुभमन गिल, हैरान कर देगी वजह, देखिए VIDEO

धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी मोबाइल हंस-हंसकर बात कर रहे हैं. लेकिन किसी को भी अभी तक यह नहीं मालूम कि आखिर महेंद्र सिंह धोनी किससे बात कर रहे थे. धोनी हर अंदाज की तरह उनके फैंस इस अंदाज को भी खूब प्यार दे रहे हैं.

देखिए VIDEO

बता दें कि इस मुकाबिले में चेन्नई ने पहले बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 192 रन बनाए. इसमें सलामी बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस की 86 रनों की बेहतरीन इनिंग शामिल है. इसके अलावा गेंदबाजों ने भी कोलकाता को कोई मौका नहीं दिया. केकेआर की तरफ से सिर्फ सलामी बल्लेबाज ही कुछ रन बना पाए हैं. इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news