ऑस्ट्रेलिया से मिली शिकस्त के बाद NZ कप्तान विलियमसन का यह बयान जीत लेगा दिल
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया से मिली शिकस्त के बाद NZ कप्तान विलियमसन का यह बयान जीत लेगा दिल

मैच को आठ विकेट से गंवाने के बाद विलियमसन ने कहा, "जब आप खेलते है तो कभी जीतते हैं और कभी हारते हैं. ये ऐसी चीजें हैं जो किसी भी दिन हो सकती हैं."

File PHOTO

दुबई: पिछले छह साल में आईसीसी टूर्नामेंटों के फाइनल में तीसरी बार हार झेलने वाले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने रविवार को टी20 विश्व कप में आस्ट्रेलिया से शिकस्त झेलने के बाद कहा कि यह थोड़ा निराशाजनक है लेकिन आपको कभी सफलता मिलती है तो कभी असफलता. एकदिवसीय विश्व कप के फाइनल में 2015 में आस्ट्रेलिया और 2019 में इंग्लैंड से हारने के बाद विश्व टेस्ट चैम्पियन टीम टी20 विश्व कप के फाइनल में आरोन फिंच की अगुवाई वाली आस्ट्रेलियाई टीम को पटखनी नहीं दे सकी.

यह भी देखिए: जूते डालकर क्या पी रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है VIDEO

मैच को आठ विकेट से गंवाने के बाद विलियमसन ने कहा, "जब आप खेलते है तो कभी जीतते हैं और कभी हारते हैं. ये ऐसी चीजें हैं जो किसी भी दिन हो सकती हैं." उन्होंने कहा,"आस्ट्रेलिया ने जिस तरह से लक्ष्य पीछा किया, उसका श्रेय उन्हें मिलना चाहिये, उन्होंने हमें कोई भी मौका नहीं दिया. यह हमारा दिन नहीं था. हमने हालांकि जैसा प्रदर्शन किया उस पर हमें गर्व है."

यह भी देखिए: T20 World Cup: फाइनल जीतने के बाद बोले फिंच- हमारा बोरिया बिस्तर बांध दिया था लेकिन...

उन्होंने कहा, "आप जानते हैं, अगर आप हमारे पूरे अभियान को देखें, जैसे हम आकलन करते है, तो हमें अपने खेलने के तरीके और प्रदर्शन पर बहुत गर्व है. जब आप फाइनल में पहुंचते हैं और कुछ भी हो सकता है." विलियमसन ने कहा कि उनके लिए 2019 विश्व कप फाइनल में हार का सामना करना ज्यादा निराशाजनक था. उन्होंने कहा, "आप ने 2019 के फाइनल की बात की, अगर आपके पास समय हो तो उस पर अधिक चर्चा की जा सकती है."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news