शोएब अख्तर ने बताया- इस World Cup में पाकिस्तान के लिए भारत से भी बड़ी दुश्मन है यह टीम
X

शोएब अख्तर ने बताया- इस World Cup में पाकिस्तान के लिए भारत से भी बड़ी दुश्मन है यह टीम

ICC World Cup और भारत पाकिस्तान मैच (India Pakistan Match) को लेकर पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने जी न्यूज के मशहूर शो DNA (Daily News Anylysis) में बात चीत की. 

शोएब अख्तर ने बताया- इस World Cup में पाकिस्तान के लिए भारत से भी बड़ी दुश्मन है यह टीम

नई दिल्ली: ICC T20 World Cup 2021 का आगाज हो चुका है और भारत का पहला ही मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ होना है. इस मैच का लोग बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं. क्योंकि दोनों ही मुल्कों के लिए यह मैच सिर्फ एक खेल नहीं बल्कि उनके सम्मान से जुड़ जाता है. ऐसे में दोनों ही मुल्कों के फैंस चाहते हैं कि उनकी टीम जीते. किसी भी टूर्नामेंट में भारत के लिए पाकिस्तान और पाकिस्तान के लिए भारत सबसे बड़ी मुखालिफ टीमें हैं.

ICC World Cup और भारत पाकिस्तान मैच (India Pakistan Match) को लेकर पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने जी न्यूज के मशहूर शो DNA (Daily News Anylysis) में बात चीत की. इस दौरान शोएब अख्तर ने बताया कि ICC के इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान ना सिर्फ भारत बल्कि न्यूजीलैंड को बुरी तरह हराना होगा.

यह भी देखिए: Exclusive: शोएब अख्तर ने की ZEE News की तारीफ, Rohit-Virat को लेकर दिया बड़ा बयान

हालांकि इसकी वजह साफ है कि पाकिस्तानी टीम न्यूजीलैंड पर क्यों इतना गुस्सा है लेकिन फिर भी शोएब अख्तर दर्शकों को क्लियर करते हुए बताया कि न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान दौरे पर खेलने आई थी और इस दो तरफा सीरीज के पहले मुकाबले के कुछ ही घंटे पहले उसने पाकिस्तान के साथ खेलने से इनकार कर दिया. इसके पीछे न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड सिक्योरिटी की वजह बताई थी. शोएब अख्तर ने बताया कि ऐसे में पाकिस्तान चाहेगा कि वो न्यूजीलैंड को बुरी तरह वर्ल्डकप में शिकस्त दे. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news