कप्तान Rohit Sharma ने बताया- कैसे खिलाड़ी हैं Kohli और आगे क्या रहेगा उनका रोल
Advertisement

कप्तान Rohit Sharma ने बताया- कैसे खिलाड़ी हैं Kohli और आगे क्या रहेगा उनका रोल

भारत के नए सफर का आगाज न्यूजीलैंड के साथ होगा. हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने प्रेस कांफ्रेंस और तमाम सवालों के जवाब दिए. 

File PHOTO

नई दिल्ली: ICC T20 World Cup के बाद भारतीय टीम (Indian Team) का नया अध्याय शुरू हो गया है. टीम को नया कोच और टी20 फॉर्मेट में नया कप्तान मिल गया है. राहुल द्रविड़ टीम के नए कोच और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टी20 के नए कप्तान बन गए हैं. भारत के नए सफर का आगाज न्यूजीलैंड के साथ होगा. हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने प्रेस कांफ्रेंस और तमाम सवालों के जवाब दिए. 

यह भी देखिए: ना सिर्फ उम्र, बल्कि इनकम, प्रॉपर्टी समेत इन चीजों में Vicky Kaushal से आगे हैं Katrina Kaif

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक सवाल जवाब देते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पूर्व टी20 कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) का टीम में वही रोल रहेगा जो पहले रहता था. रोहित शर्मा ने कहा कि विराट कोहली टीम के नज़रिये से बहुत बड़े बल्लेबाज हैं और वो जब भी टीम में वापस आएंगे तो उनसे हमें बहुत फायदा पहुंचेगा.

यह भी देखिए: रिजवान ने बताया- 20 मिनट देर से अस्पताल पहुंचता तो फट जाती दोनों ट्यूब, ICU में रहे 2 दिन

याद रहे कि विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ दी है. जिसके बाद रोहित शर्मा के हाथों में इस फॉर्मेट की कमान सौंपी गई है. साथ ही न्यूजीलैंड के भारतीय दौरे पर होने वाले तीन मैचों में भी उन्हें आराम दिया गया है. विराट कोहली सीधे दूसरे टेस्ट मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news