India Pakistan मैच वाले दिन सानिया मिर्जा उठाएंगी बड़ा कदम, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी
X

India Pakistan मैच वाले दिन सानिया मिर्जा उठाएंगी बड़ा कदम, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

24 अक्टूबर को होने वाले महामुकाबले में शोएब अख्तर के चलते उन्हें कई तरह की बातों का सामना करना पड़ सकता है. सानिया ने भारत-पाक मैच के दिन सोशल मीडिया से दूरी बनाने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम के ज़रिए दी है. 

India Pakistan मैच वाले दिन सानिया मिर्जा उठाएंगी बड़ा कदम, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

नई दिल्ली: भारतीय स्टार टेनिस प्लेयर और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) की पत्नी सानिया मिर्जी (Sania Mirza) भारत-.पाकिस्तान (India Pakistan) मैच के दौरान अक्सर ट्रोल होती हैं. अब 24 अक्टूबर को एक बार फिर दोनों टीमों के बीच जंग छिड़ने वाली है. ऐसे में सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने बताया है कि वो 24 अक्टूबर को क्या करने जा रही हैं. 

दरअसल सानिया मिर्जा ने कहा है कि भारत-पाकिस्तान (India Pakistan) वाले मैच के दिन सोशल मीडिया से दूर हो जाएंगी. सानिया मिर्जा ऐसा इसलिए करेंगी ताकि सोशल मीडिया पर मैच के दौरान पैदा होने वाले खराब माहौल से बच सकें. सानिया मिर्जा को ऐसा इसलिए करना पड़ रहा है कि क्योंकि वो एक भारतीय हैं और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक से उनकी शादी हुई है. 

यह भी देखिए: IPL: अगले सीजन में इस टीम की कप्तानी करेंगे धोनी, टीम ने पहले ही कर दिया ऐलान

24 अक्टूबर को होने वाले महामुकाबले में शोएब अख्तर के चलते उन्हें कई तरह की बातों का सामना करना पड़ सकता है. सानिया ने भारत-पाक मैच के दिन सोशल मीडिया से दूरी बनाने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम के ज़रिए दी है. उन्होंने लिखा, ‘भारत और पाकिस्तान मैच के दिन मैं जहरीले माहौल से बचने के लिए सोशल मीडिया से गायब हो रही हूं. बाय-बाय.’

यह भी देखिए: Kapil Sharma ने शो बंद करने के पीछे की वजह बताई, जानिए क्या बोले कपिल

बता दें कि सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) का सलेक्शन पहले पाकिस्तान टीम में नहीं किया गया था लेकिन फिर बाद में सोहेब मकसूद की जगह उनकी वापसी हुई. सोहेब पीठ की चोट की वजह से टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news