सपना चौधरी ने शेयर किया जबरदस्त डांस वीडियो, लिखा- I complete myself
Advertisement

सपना चौधरी ने शेयर किया जबरदस्त डांस वीडियो, लिखा- I complete myself

Sapna Choudhary Dance VIDEO: सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने वालों की तादाद 4.9 मिलियन हैं. अपने इन्हीं फैंस के लिए वो आए रोज़ ताजा वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

फाइल फोटो

Sapna Chaudhary Dance: अपने डांस से दुनियाभर में करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली हरियाणी डांसर सपना चौधरी को आज हर कोई जानता है. उनके चाहने वाले ना सिर्फ नौजवान बल्कि बुजुर्ग और बच्चे भी हैं. उन्होंने अपने दिलकश डांस से करड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. वो कहीं पर भी शो के लिए जाती हैं तो वहां उनके चाहने वालों का तांता लग जाता है. कई बार तो भीड़ बेकाबू हो जाती है. फिर सिक्योरिटी को हालात संभालने पड़ते हैं. 

यह भी पढ़ें:
रोहित-विराट के बगैर वर्ल्डकप खेलेगी इंडिया टीम? BCCI चीफ ने दिया बड़ा बयान

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने वालों की तादाद 4.9 मिलियन हैं. अपने इन्हीं फैंस के लिए वो आए रोज़ ताजा वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सपना चौधरी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो उनके किसी शो का है. इस वीडियो सपना चौधरी का डांस देखकर लोग उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं. 

देखिए VIDEO:

दो दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख 16 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही उनके फैंस इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी अपने सुपरहिट गाने पर डांस कर रही हैं. गाने का नाम है घूंघट-3. सपना चौधरा का यह गाना 1 दिसंबर 2019 को यूट्यूब पर रिलीज हुआ था. जिसको अब तक 73 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सपना चौधरी के घूंघट-3 गाने को विश्वजीत चौधरी ने गाया है और बोल नवीन विशु बाबा ने लिखे हैं. 

देखिए ऑरिजनल गाना:

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news