India Pakistan मैच से पहले शोएब अख्तर का ICC पर बड़ा आरोप, कह डाली यह बड़ी बात
X

India Pakistan मैच से पहले शोएब अख्तर का ICC पर बड़ा आरोप, कह डाली यह बड़ी बात

उन्होंने आईसीसी पूछा कि आपने टी20 की तरह टेस्ट क्रिकेट को क्यों प्रमोट नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि आज के वक्त में असल क्रिकेट खत्म होता जा रहा है. 

India Pakistan मैच से पहले शोएब अख्तर का ICC पर बड़ा आरोप, कह डाली यह बड़ी बात

India Pakistan T20 Match: भारत पाकिस्तान के बीच आज टी20 का महामुकाबले को देखने को मिलेगा. आज यानी रविवार शाम को यह मैच दुबई में खेला जाएगा. इस मैच को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं. साथ ही इस मैच को लेकर दोनों मुल्कों हमेशा की तरह तनातनी का माहौल भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. इसके अलावा कुछ दिग्गज खिलाड़ी भी बयानबाजियां कर रहे हैं और इस मैच को लेकर अपने ख्यालात पेश कर रहे हैं. 

यह भी देखिए: Video: Khesari Lal Yadav का गाना सुनने में कुछ इस तरह मस्त हुआ बंदर, देखकर छूट जाएगी हंसी

इसी सिलसिले में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाजों में शुमार किए जाने वाले शोएब अख्तब ने आजतक के एक प्रोग्राम में बात करते हुए इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसल (ICC) पर बड़ा आरोप लगाया है. शोएब अख्तर ने आईसीसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि क्योंकि आपने टी20 क्रिकेट इतना प्रमोट कर दिया कि असल क्रिकेट (TEST Matches) को ही भूल गए. 

यह भी देखिए: भारत-पाक मैच से पहले Virat Kohli का बड़ा बयान, कहा- मसाला नहीं दूंगा, बहुत बुरा लगता है

उन्होंने आईसीसी पूछा कि आपने टी20 की तरह टेस्ट क्रिकेट को क्यों प्रमोट नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि आज के वक्त में असल क्रिकेट खत्म होता जा रहा है. उसकी वजह यह है कि अब क्रिकेट को बहुत ज्यादा कमर्शियालाइज कर दिया गया है. इसके अलावा शोएब स्टेज पर बैठे भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर व अन्य भारतीयों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अब असल क्रिकेट को बचाना आप लोगों की जिम्मेदारी है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news