जल्द ही रिलीज होगा शहनाज और सिद्धार्थ का 'अधूरा' गाना, देखने को मिलेगी जबरदस्त कैमिस्ट्री
Advertisement

जल्द ही रिलीज होगा शहनाज और सिद्धार्थ का 'अधूरा' गाना, देखने को मिलेगी जबरदस्त कैमिस्ट्री

अधूरा (Adhura) गाने का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिसमें सिद्धार्थ और शहनाज (Sidharth and Shehnaaz) की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

File PHOTO

नई दिल्ली: बिगबॉस (Bigg Boss) विनर सिद्धार्थ शुक्ला को इस दुनिया रुख्सत हुए काफी वक्त गुजर गया लेकिन फैंस आज भी उनको याद करते हैं, उन्हें यकीन ही नहीं होता कि उनका चहीता एक्टर अब इस दुनिया में नहीं है. सिद्धार्थ के फैंस उनके काम ज़रिए आज भी उनको याद करते हैं. सिद्धार्थ के साथ साथ हमेशा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को भी याद किया जाता है. बिगबॉस में हुई इन दोनों की यह दोस्ती सिद्धार्थ के मौत के बाद भी याद की जाती है. 

इन दोनों के फैंस ने सिद्धार्थ और शहनाज को एक नया नाम दिया था. वो था "सिडनाज़". सिडनाज को एक साथ देखने के लिए लोग बेचैन रहते हैं और चाहते थे कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं लेकिन यह सब अधूरा रह गया लेकिन जल्द ही लोगों शहनाज और सिद्धार्थ के कैमिस्ट्री एक बार फिर देखने को मिलेगी. दरअरसल सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आखिरी गाना 'अधूरा' (Adhura) जल्द ही रिलीज होने वाला है. 

यह भी देखिए: India Pakistan मैच वाले दिन सानिया मिर्जा उठाएंगी बड़ा कदम, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

अधूरा (Adhura) गाने का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिसमें सिद्धार्थ और शहनाज (Sidharth and Shehnaaz) की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. पोस्टर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फेडेड फोटो दिखाई पड़ रही है और वह शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की नाक पकड़ कर खींच रहे हैं.

इस गाने का पोस्टर शेयर करते मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) हुए बड़ी खूबसूरत लाइन लिखी गई है- एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी. बता दें कि इस गाने को श्रेया घोषाल (Shreya Ghosal) ने गाया है और गाने का पोस्टर भी उन्हीं ने शेयर किया है. एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'वो स्टार था और हमेशा रहेगा. लाखों दिलों का प्यार हमेशा चमकता रहेगा. #अधूरा है पर फिर भी पूरा रहेगा.. #सिडनाज का ये आखिरी गाना'.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news