World Cup: भारतीय टीम को मिला Hardik Pandya का दूसरा ऑप्शन, मचाएगा धमाल!
X

World Cup: भारतीय टीम को मिला Hardik Pandya का दूसरा ऑप्शन, मचाएगा धमाल!

दरअसल आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की तरफ से बेहतरीन परफॉर्मेंस करने वाले वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने पिछले कुछ मैचों में सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

World Cup: भारतीय टीम को मिला Hardik Pandya का दूसरा ऑप्शन, मचाएगा धमाल!

नई दिल्ली: भारतीय टीम के तूफानी ऑलाउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं. दरअसल हार्दिक पांड्या इस समय इस वक्त फिट नहीं हैं और अगर वो जल्द गेंदबाजी करना शुरू ना करें तो भारतीय टीम के उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी की तलाश करनी पड़ेगी. यहां तक कि सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस का कहना है कि भारत को हार्दिक पांड्या का ऑप्शन मिल गया है. 

दरअसल आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की तरफ से बेहतरीन परफॉर्मेंस करने वाले वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने पिछले कुछ मैचों में सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. उन्होंने तूफानी बल्लेबाजी के साथ-साथ बेहतरीन गेंदबाजी भी की. वेंकटेश अय्यर ने IPL 2021 के 10 मैचों में 128.47 के स्ट्राइक रेट से 370 रन बनाए हैं, जिसमें 4 अर्धशतक शामिल हैं. 

यह भी देखिए: IPL का खिताब जीतने के बाद MS धोनी ने KKR के लिए कही ऐसी बात कि सुन कर दिल हो जाएगा बाग-बाग

वेंकटेश अय्यर ने बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी से भी सभी को प्रभावित किया है. उन्होंने बतौर गेंदबाज ओवरऑल टी20 क्रिकेट के 48 मैचों में 24 विकेट लिए हैं. इसके अलावा अय्यर 10 फर्स्ट क्लास मैचों में 7 और 24 लिस्ट ए मैच में 5.50 की इकोनॉमी से 10 विकेट ले चुके हैं.

यह भी देखिए: IPL Prize Money: जानिए किस तरह नोटों की बारिश करता है BCCI, किसको मिलते हैं कितने करोड़

चेन्नई और कोलकत्ता के बीच खेले शुक्रवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में भी वेंकटेस अय्यर ने बेहतरीन बल्लेबाजी की. अय्यर शुभमन गिल के साथ सलामी बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए थे और जब तक वो क्रीज पर खेलते रहे तब मैच केकेआर की तरफ बना रहा, उन्होंने इस मैच में 21 गेंदों में 50 रन की इनिंग खेली थी. लेकिन जैसे ही अय्यर आउट हुए तो एक के बाद एक बल्लेबाज आउट होते चले गए. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news