क्या आपने देखा है Ind Pak मैच का सबसे कीमती लम्हा, शोएब अख्तर भी हुए मुरीद
X

क्या आपने देखा है Ind Pak मैच का सबसे कीमती लम्हा, शोएब अख्तर भी हुए मुरीद

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए एक वीडियो में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले और बयानबाजी को लेकर तरह-तरह की बातें कही हैं. 

क्या आपने देखा है Ind Pak मैच का सबसे कीमती लम्हा, शोएब अख्तर भी हुए मुरीद

नई दिल्ली: पिछले रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत हासिल कर की. पाकिस्तान को वर्ल्डकप के इतिहास में पहली बार भारत के खिलाफ जीत का स्वाद चखने को मिला है. मैच के बाद कई दिग्गजों के बयान सामने आए हैं. इनमें पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) भी शामिल हैं.

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए एक वीडियो में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले और बयानबाजी को लेकर तरह-तरह की बातें कही हैं. इसी बीत उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली और टीम के मैंटोर महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ के भी पुल बांधे हैं. उन्होंने कहा है कि इन दोनों ने बड़ा दिल दिखाते हुए पाकिस्तानी खिलाड़ियों को गले लगाया है. 

देखिए VIDEO:

अख्तर ने कहा, 'मेरे लिए वह सबसे बड़ा लम्हा था जब बाबर आजम ने मोहम्मद शमी के खिलाफ विजयी रन बनाए. लेकिन मेरे अंदर के इंसान के लिए सबसे बड़ा पल वह था जब मैंने विराट कोहली को पूरे दिल से बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को गले लगाकर बधाई देते हुए देखा. मैच खत्म होने के बाद एमएस धोनी बाबर आजम, इमाद वसीम और शोएब मलिक के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दिए. एक युवा पाकिस्तानी के लिए यह अच्छा होगा कि वे अपने ऐसे दिग्गजों से प्रेरणा लें.'

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news