रस्सियों से बंधे दिखे विराट कोहली तो यूजर ने कहा- यही रास्ता है World Cup जीतने का
Advertisement

रस्सियों से बंधे दिखे विराट कोहली तो यूजर ने कहा- यही रास्ता है World Cup जीतने का

हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वो एक कुर्सी पर रस्सियों से बंधे हुए दिखाई दे रहे हैं. यह तस्वीर खुद विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है. 

रस्सियों से बंधे दिखे विराट कोहली तो यूजर ने कहा- यही रास्ता है World Cup जीतने का

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021 Final) का आज फाइनल मुकाबला है. फाइनल की रेस से बाहर होने वाली टीमों में विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) भी शामिल है. RCB के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बतौर कप्तान अपना यह आखिरी सीज़न खेला. इस दौरान वो काफी भावुक भी नजर आए. क्योंकि एक लंबे समय तक टीम के कप्तान रहे लेकिन एक बार भी खिताब नहीं जिता सके. 

यह भी देखिए: CSK Vs KKR Final: इन खिलाड़ियों के साथ चेन्नई को शिकस्त देने उतर सकती है KKR

हाल ही में विराट कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वो एक कुर्सी पर रस्सियों से बंधे हुए दिखाई दे रहे हैं. यह तस्वीर खुद विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है. विराट कोहली ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि बबल में खेलना कुछ ऐसा ही लगता है. विराट ने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की तभी से लोगों ने इसके मीम्स बनाने शुरू कर दिए. 

दरअसल यह तस्वीर किसी एड की शूटिंग के दौरान है. कोहली की इस तस्वीर को लोग खूब रिट्वीट और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आईपीएल ट्रॉफी चुराते हुए पकड़े गए विराट कोहली. वहीं एक अन्य ने लिखा भाई वर्ल्डकप ट्रॉफी लेकर आना. एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सिर्फ यही रास्ता है इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने का.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news