Manoj Tiwari

मनोज तिवारी भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर हैं. इनके अलावा ये एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ-साथ उत्तर पूर्व दिल्ली से सांसद हैं. इनकी नेट वर्थ 25 करोड़ रुपये हैं.

Ravi Kishan

रवि किशन भोजपुरी के साथ-साथ बॉलीवुड की फिल्मों में भी काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल ही में आमिर खान की फिल्म 'लापता लेडीज' में काम किया है. इनकी नेट वर्थ 22-25 करोड़ रुपये के बीच हैं.

khesari Lal Yadav

खेसारी लाल यादव काफी गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उन्होंने अपनी मेहनत से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई है, और आज एक बेहतरीन एक्टर के रूप में जाने जाते हैं. इनकी नेट वर्थ 10-15 करोड़ रुपये हैं

Nirahua

दिनेश लाल यादव को लोग प्यार से निरहुआ के नाम से भी जानते हैं. वह एक बेहतरीन एक्टर के साथ साथ भोजपुरी गायक भी हैं. इसके अलावा वह राजनीति में भी एक्टिव हैं. उनका एक गाना 'मरून कलर साड़ियां' काफी ट्रेंड कर रहा है. इनकी नेट वर्थ 12 करोड़ रुपये हैं

Pawan Singh

इन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का सलमान खान कहा जाता है. ये अपने जबरदस्त दबंग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. फिल्मों के अलावा ये अब राजनीति में भी कदम रखने जा रहे हैं. पवन सिंह बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरे हैं. इनकी नेट वर्थ 12 करोड़ रुपये के करीब है.

VIEW ALL

Read Next Story